संजीवनी टुडे

RCB vs DC Live Score: कागिसो रबाडा की धांसू गेंदबाजी, विराट सेना को 149 रन पर रोका

संजीवनी टुडे 07-04-2019 16:17:45


बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) बनाम दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच आईपीएल के 12वें सीजन का 20वां मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमे दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। जिसके बाद RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 20 ओवर में 150 रनों का स्कोर खड़ा किया है। 

 

RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाये। बेंगलोर की तरफ से कप्तान कोहली ने सर्वाधिक 41 रन की पारी खेली। इसके अलावा अक्षदीप नाथ 19, मार्कस स्टोइनिस 15, एबी डिविलियर्स 17 और पार्थिव पटेल 9, चहल (1), साउदी (9) रन का योगदान दिया।

RCB vs DC Live Score IPL 2019 Rabada gives Delhi another success walks to De Villiers

वही दिल्ली की तरफ से कैगिसो रबाडा ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके। इसके अलावा मॉरिस ने 2, और एक्सर पटेल, संदीप ने एक एक विकेट हासिल किया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

d

आरसीबी की कमान विराट कोहली के हाथों में है जबकि दिल्ली की अगुवाई श्रेयस अय्यर कर रहे हैं। दोनों टीमों ने आईपीएल में अब तक एक दूसरे के खिलाफ 21 मैच खेले हैं। जिसमें बेंगलोर ने 14 मैच जीते और दिल्ली ने 6 मैच में बाजी मारी। वहीं, एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। लगातार पांच हार के साथ अंक तालिका में निचले पायदान पर काबिज बेंगलोर की टीम दिल्ली के खिलाफ हर हाल में पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।  बैंगलोर को सत्र में पहली जीत का इंतजार है तो वहीं दिल्ली की टीम यहां पांच मैचों में दो जीत के साथ पहुंची है। केकेआर से शुक्रवार को मिली शिकस्त के बाद बेंगलोर की टूर्नामेंट के खिताबी दौड़ में बने रहने की चुनौती होगी। अपनी उम्मीदों को बनाये रखने के लिए टीम को बचे हुए लगभग सभी मैचों को जीतना होगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टीमें इस प्रकार
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 
: पार्थिव पटेल (विकेट कीपर), विराट कोहली (कप्‍तान), एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, टिम साउदी, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज.

दिल्ली कैपिटल : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्‍तान), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), राहुल तेवतिया, कॉलिन इनग्राम, क्रिस मॉरिस, एक्सर पटेल, कैगिसो रबाडा, इशांत शर्मा और संदीप लामिछाने. 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended