संजीवनी टुडे

रायुडू ने World Cup टीम में न चुने जाने पर निकाली भड़ास, मुख्य चयनकर्ता को कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 17-04-2019 15:31:48


नई दिल्ली। बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 अप्रैल को भारतीय टीम का ऐलान किया था। इस टीम में युवा बल्लेबाज अंबाती रायुडू और ऋषभ पंत को जगह नहीं दी गई, जिस पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने हैरानी जताई थी।

इससे पहले रायुडू को चौथे स्थान के लिए सबसे फिट ऑप्शन के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन पिछले कुछ मैच में उनके परफॉरमेंस को देखते हुए उनको वर्ल्ड कप की टीम से बाहर रखा गया। इसी बीच रायुडू ने ट्वीट के जरिए चयन समिति पर ताना मारा है। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के लिए लिखा, 'वर्ल्ड कप देखने के लिए अभी अभी 3D ग्लासेज मंगाए हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

3D ग्लास के पीछे यह कारण है
मुख्य चयनकर्ता प्रसाद ने बताया था कि विजय शंकर टीम के लिए तीन तरह (3 डाइमेंशन) से कारगर हैं। वे गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ ही जबरदस्त फील्डर भी हैं। प्रसाद ने रायुडू की जगह शंकर को चुने जाने पर कहा था, 'उनके (रायडू) खिलाफ कुछ नहीं गया है। विजय शंकर के पक्ष में केवल यह बात गई है कि वे उस रोल में फील्डिंग और गेंदबाजी के जरिए कुछ और आयाम जोड़ते हैं। यहीं पर उनका पलड़ा भारी रहा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि, पिछले साल एशिया कप से रायुडू टीम इंडिया में नंबर चार के बल्लेबाज थे और उनका चयन लगभग तय माना जा रहा था, लेकिन ऑलराउंडर विजय शंकर का प्रदर्शन रायुडू की हालिया फॉर्म पर भारी पड़ गई।

More From sports

Trending Now
Recommended