संजीवनी टुडे

रवींद्र जडेजा ने BJP को लेकर किया बड़ा ट्वीट, फिर PM मोदी ने दिया ऐसा जवाब

संजीवनी टुडे 17-04-2019 21:53:11


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा किस पार्टी का सपोर्ट करने वाले हैं, इसके बारे में उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके क्लियर कर दिया है। रवींद्र जडेजा ने ट्वीट करके लिखा, 'मैं बीजेपी को समर्थन करता हूं. जय हिंद। 

इस ट्वीट में जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा का भी जिक्र किया है। इस ट्वीट के जरिए साफ-साफ दर्शाया गया है कि रवींद्र अपनी पत्नी से साथ बीजेपी पार्टी का समर्थन करेंगे। लेकिन, आपको बता दे कि, दो दिन पहले रवींद्र की बहन नैना जडेजा कांग्रेस में शामिल हो गईं। एक ही परिवार के दो पार्टियों में शामिल होने वाले बहन और पत्नी में रवींद्र जडेजा किसे सपोर्ट करने वाले हैं, यह देखना था। लेकिन उन्होंने इस ट्वीट के जरिए भ्रम दूर कर दिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रवींद्र जडेजा के इस ट्वीट के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने अधिकारिक ट्वीट के जरिए उन्हें धन्यवाद संदेश दिया। इस मैसेज में उन्होंने लिखा, ''धन्यवाद रवींद्र जडेजा, और आपको वर्ल्ड कप 2019 के भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने के लिए बधाई। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ है। दरअसल, 4 मार्च को क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने बीजेपी का दामन थामा था। रिवाबा जडेजा ने जामनगर में गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थिति में पार्टी ज्वाइन की थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि 11 अप्रैल को पहले दौर का मतदान संपन्न हो चुका है. इस बार कुल सात चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं। सातवां और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा और नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे। 

More From sports

Trending Now
Recommended