संजीवनी टुडे

मुश्किल में फंसे रवींद्र जडेजा, राजकोट में मास्‍क को लेकर महिला पुलिसकर्मी से की तीखी बहस

संजीवनी टुडे 11-08-2020 17:59:22

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा अब एक नए विवाद में फंस गए हैं।


राजकोट। भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा अब एक नए विवाद में फंस गए हैं। ख़बरों की माने तो, जडेजा और उनकी पत्नी ने राजकोट में एक लेडी कॉस्टेबल संग बहसबाजी की, जिन्होंने कथित रूप से उन्हें मास्क न पहनने हेतु रोका था।

jdja

ख़बरों की माने तो, रविंद्र जडेजा पत्नी रिवाबा संग कार से घूमने निकले थे। दोनों ने मास्क नहीं पहना था। इसी दौरान हेड कॉन्स्टेबल सोनल गोसाई ने उन्हें रोक लिया एवं मास्क नहीं पहनने की वजह से जुर्माना भरने के लिए कहा, साथ ही लेडी कॉस्टेबल ने लाइसेंस भी मांगा। इसी दौरान दोनों के मध्य तीखी बहस हो गई।

सूत्रों से मिली सूचना की माने तो, क्रिकेटर ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था। इसके बाद यह भी सूचना प्राप्त हो रही है कि महिला हेड कॉन्सटेबल तनाव की वजह से बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

rer

इस संबंध में जब डेप्युटी कमिश्नर मनोहरसिंह जडेजा से बात हुई तो उन्होंने बोला- 'जडेजा और कॉन्सटेबल दोनों ने बुरे व्यवहार का आरोप लगाया है। आधिकारिक तौर पर दोनों में से किसी ने शिकायत नहीं दर्ज की है। जहां तक मेरी जानकारी है जडेजा ने मास्क पहना हुआ था एवं हम जांच कर रहे हैं कि उनकी पत्नी ने मास्क पहना था या फिर नहीं।'

हालांकि सूत्र यह भी बताते है कि जडेजा ने शायद मास्क पहना था एवं उनकी पत्नी ने मास्क नहीं पहना था तथा साथ ही उनकी कार में 2-3 लोग और भी सवार थे।

यह खबर भी पढ़े: बर्थडे स्पेशल 12 अगस्त: कल अपना 25वां जन्मदिन मनाएंगी 'सिम्बा' गर्ल सारा अली खान

यह खबर भी पढ़े: सबसे कम कीमत पर भारत में हुआ यह फ़ोन लॉन्च, जानें इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended