संजीवनी टुडे

एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों को लेकर रविचंद्रन अश्विन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

संजीवनी टुडे 17-03-2019 14:10:03


डेस्क। भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन काफी समय से एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों से बहार चल रहे है। अश्विन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपना चयन न होने से बेहद निराश हैं। उन्होंने कहा है कि काफी वक्त से मुझे वनडे टीम का हिस्सा नहीं बनाया जा रहा है। 

sdf

अश्विन का कहना है कि मेरे प्रति राय बना ली गई है कि मैं 50 ओवर वाले मैच के लिए उपयुक्त नहीं हूं। बता दें कि आखिरी बार अश्निन को 2017 के वेस्टइंडीज दौरे में ही वनडे मैच खेलने का मौका मिला था। इसके बाद से वह एकदिवसीय टीम का हिस्सा नहीं बना पाए हैं। अश्विन  ने कहा कि मैं जब भी अपने करियर को देखूंगा तो यही कहूंगा कि मैं अपनी परफॉर्मेंस के कारण नहीं बल्कि टीम की जरूरत की वजह से बाहर किया गया।

sdf

अश्विन ने अपने आखिरी एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 28 रन देकर तीन विकेट झटके थे। अश्विन गेंद के साथ बल्ले पर भी कई बार कमाल दिखा चुके हैं। अश्विन ने अब तक 111 एकदिवसीय मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 86.98 स्ट्राइक रेट के साथ 675 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 109 विकेट 32.91 एवरेज के साथ लिए हैं।   मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

sdf

सुनने में आ रहा है कि टीम प्रबंधन को लगता है कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे स्पिनर आर. अश्विन से बेहतर विकल्प के तौर पर मौजूद हैं। अश्विन ने कहा कि मैं एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए बिल्कुल मुफीद हूं। सफेद गेंद से होने वाले 50 ओवरों वाले क्रिकेट के प्रारूप में मेरा रेकॉर्ड उतना बुरा नहीं है, जितना बुरा बाकियों को लग रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

अश्विन ने आगे कहा कि यह सिर्फ एक धारणा बना ली गई है कि आधुनिक क्रिकेट के युग में कलाई के स्पिनर ज्यादा बेहतर होते हैं। यही वजह है कि मैं टीम से बाहर हूं। यह मुझे बाहर करने की ठोस वजह नहीं हो सकती है। क्रिकेट धारणाओं पर नहीं चलता है। प्रदर्शन पर चलता है और मेरा प्रदर्शन हर तरह से बेहतर है।

More From sports

Trending Now