संजीवनी टुडे

सैफ अली खान की पहली पत्नी के साथ रिलेशनशिप में थे रवि शास्त्री, जानिए किस वजह से नहीं हो पाई दोनों की शादी

संजीवनी टुडे 17-08-2019 13:54:51

रवि शास्त्री को 80 के दशक में क्रिकेट टीम का पोस्टर ब्वॉय कहा जाता था, जिन पर लाखों लड़कियां जान छिड़कती थीं।


डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैदान के बाहर लड़कियों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इसी कारण से आए दिन हमें भारतीय खिलाड़ियों के नाम लड़कियों से जुड़ने की बाते सुनने में आती है। ऐसी ही चर्चाएं एक समय भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर भी थी। 

यह खबर भी पढ़े: भेलपुरी वाले ने दी थी रवि शास्त्री की मां को खुशखबरी, फिर ऐसे दी थी अपनी प्रतिक्रिया

सैफ अली खान की पहली पत्नी के साथ था रवि शास्त्री का अफेयर, जानिए किस वजह से नहीं हो पाई दोनों की शादी

गौरतलब है कि कई क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड हसीनाओं से शादी की तो कुछ के साथ खिलाड़ियों का अफेयर रहा। कभी ये रिश्ते सावर्जनिक हुए तो कभी चोरी छिपे ही इनका प्यार परवान चढ़ता रहा। ऐसे में एक समय रवि शास्त्री का नाम सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से जुड़ा। कहा जाता है कि दोनों शादी करने वाले थे लेकिन फिर दोनों का मन अचानक बदल गया और शादी नहीं हो पाई। 

सैफ अली खान की पहली पत्नी के साथ था रवि शास्त्री का अफेयर, जानिए किस वजह से नहीं हो पाई दोनों की शादी

रवि शास्त्री को 80 के दशक में क्रिकेट टीम का पोस्टर ब्वॉय कहा जाता था, जिन पर लाखों लड़कियां जान छिड़कती थीं। उनकी महिला फैन फॉलोइंग की कमी नहीं थी। शादी से पहले उनके और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के लव अफेयर की चर्चा भी गर्म रही थी। अमृता खुलेआम उन्हें स्टेडियम में चियर भी करती थीं। 

सैफ अली खान की पहली पत्नी के साथ था रवि शास्त्री का अफेयर, जानिए किस वजह से नहीं हो पाई दोनों की शादी

रवि शास्त्री और अमृता सिंह एक मैगजीन के कवर पर भी साथ नजर आए थे। इंडिया टुडे के मुताबिक इसी फोटोग्राफ के जरिए दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। इसके बाद साल 1986 में दोनों ने सगाई कर ली थी।

भेलपुरी वाले ने दी थी रवि शास्त्री की मां को खुशखबरी, फिर ऐसे दी थी अपनी प्रतिक्रिया

रवि शास्त्री ने कहा था- 'मैं कभी भी एक्ट्रेस वाइफ नहीं चाहता हूं। मैं क्रांतिकारी हूं और मेरा मानना है कि मेरी पत्नी की पहली प्राथमिकता घर होनी चाहिए।' इसपर जवाब देते हुए अमृता ने तुरंत कहा था- 'इस वक्त तो मैं भी अपने करियर की वजह से इस रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ा सकती, मगर मुझे यकीन है कि कुछ साल बाद मैं फुल टाइम मदर और वाइफ बन जाऊंगी।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

इसी वजह से दोनों की प्रेम कहानी ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चली। 1990 में रवि ने रितु से शादी कर ली। जबकि 1991 में अमृता सिंह ने एक्टर सैफ अली खान से शादी रचा ली। बता दें कि शुक्रवार को मुंबई में ऐलान किया गया कि रवि शास्त्री तीसरी बार टीम इंडिया के हेड कोच का पद संभालेंगे। वे 2021 तक टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended