संजीवनी टुडे

रवि शास्त्री को टीम इंडिया का कोच बनाए रखना चाहते है कप्तान विराट, दिया ऐसा बड़ा बयान

संजीवनी टुडे 30-07-2019 15:35:11

रवि शास्त्री का कार्यकाल टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड कप 2019 तक ही था, लेकिन अब वेस्टइंडीज दौरे के लिए उनका कार्यकाल बढ़ा दिया गया है।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई मुद्दों के साथ ही नए कोच को लेकर भी अपनी राय रखी। 

इसके साथ में कोच के चयन पर अपनी भूमिका के बारे में भी साफ किया है। प्रशासकों की समिति (सीओए) ने टीम के कोचिंग स्टाफ को चुनने के लिए नई क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) का गठन किया है जिसमें कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांथा रंगास्वामी हैं। 

ु

यह पूछने पर कि क्या विराट कोहली टीम के नए कोच को चुनने की प्रक्रिया में अपनी सलाह देंगे और क्या क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने उन्हें बुलाया है? इस पर विराट ने कहा, 'नई सीएसी ने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया है। कोहली ने कहा, 'अगर वो मेरा सुझाव मांगेगे तो मैं जरूर बताऊंगा। टीम में रवि शास्त्री के लिए बहुत सम्मान है। हम बहुत खुश होंगे अगर शास्त्री बतौर कोच जारी रहेंगे। मुझे नहीं पता कि आगे की प्रक्रिया क्या होगी। 

ु

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में भारत की हार से हुई आलोचना के बाद भी कोहली ने कहा कि वह चाहते है कि रवि शास्त्री टीम के कोच बने रहें। कोहली ने कहा रवि भाई के साथ हम सब का तालमेल काफी अच्छा है और इससे हम सब काफी खुश होंगे। 

ु

बता दें कि रवि शास्त्री का कार्यकाल टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड कप 2019 तक ही था, लेकिन अब वेस्टइंडीज दौरे के लिए उनका कार्यकाल बढ़ा दिया गया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

विंडीज दौरा तीन अगस्त से शुरू हो रहा है जहां टीम इंडिया तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के अलावा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अंतर्गत दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended