संजीवनी टुडे

BCCI अध्यक्ष को लेकर रवि शास्त्री बोले- उनके लिए आदर भावना...

संजीवनी टुडे 14-12-2019 20:48:01

भारतीय कोच रवि शास्त्री की टीम भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के रिश्‍तों को लेकर कई तरह के दावे किए जाते हैं।


नई दिल्ली। भारतीय कोच रवि शास्त्री की टीम भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के रिश्‍तों को लेकर कई तरह के दावे किए जाते हैं। भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की काफी इज्जत करते हैं और जो उनके रिश्तों पर सवाल उठाते हैं ‘उनकी उन्हें कोई परवाह नहीं’।

यह भी पढ़े: INDvsWI: वनडे सीरीज का पहला मुक़ाबला कल, रोहित के साथ ओपनिंग करेंगा....

दरअसल, अक्‍सर ऐसी खबरें देखने को मिली हैं जिनमें इन दोनों के बीच तनातनी की बात कही गई है। पिछले सप्ताह गांगुली ने शास्त्री के साथ मतभेदों की अटकलों को कोरी अफवाह बताया था। शास्त्री ने कार्यक्रम ‘इंस्पिरेशन’ में कहा, ‘जहां तक सौरव-शास्त्री की बात है तो यह मीडिया के लिए चाट और भेलपुरी की तरह मिर्च मसाला है।'

Ravi Shastri made a big statement after the bang win against Bangladesh said Because of hunger

भारतीय कोच ने कहा, ‘उन्होंने क्रिकेटर के तौर पर जो कुछ किया है मैं उसका काफी सम्मान करता हूं। उन्होंने सट्टेबाजी प्रकरण के बाद भारतीय क्रिकेट की कमान सबसे मुश्किल समय में संभाली। आपको वापसी के लिए लोगों का भारोसा चाहिए होता है और मैं उसका सम्मान करता हूं और अगर कोई इसका सम्मान नहीं करता है तो मुझे उसकी कोई परवाह नहीं।’

Sourav Ganguly took a big decision now major changes in IPL

2016 में सामने आए थे शास्त्री और गांगुली के मतभेदशास्त्री और गांगुली के बीच मतभेद 2016 में सार्वजनिक हुए थे। जब शास्त्री ने कोच के पद के लिए आवेदन किया था और गांगुली उस समय क्रिकेट सलाहकार समिति में थे जिसने अनिल कुंबले को चुना था। शास्त्री ने बिना किसी लोकतांत्रिक तरीके से तीन साल तक बोर्ड के संचालन के बाद गांगुली के अध्यक्ष बनने को ‘शानदार’ करार दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended