संजीवनी टुडे

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी के साथ 'अच्‍छी बात' करके सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए रवि शास्‍त्री

संजीवनी टुडे 24-11-2020 02:28:00

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है जहां उसे तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेनी है।


डेस्क। भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है जहां उसे तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेनी है। वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है। इस बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ क्रिकेट को लेकर अच्छी बात की। लेकिन वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। 

दरअसल शास्‍त्री ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर गिल से बातचीत करते हुए की एक तस्‍वीर शेयर की और लिखा कि बड़े मैच के बारे में एक अच्‍छी बातचीत को कुछ भी नहीं हरा सकता। इस फोटो को शेयर करके वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। ट्रोलर्स शराब के कारण उन्‍हें ट्रोल करने लगे। 

trollers

बता दें कि कई बार शास्‍त्री मैदान के बाहर और पार्टी में बीयर पीते हुए नजर आए, जिस वजह से अक्‍सर ट्रोलर्स उन्‍हें इसी बात पर ट्रोल करते रहते हैं। इससे कुछ दिन पहले शास्‍त्री ने हार्दिक पंड्या और शिखर धवन के साथ तस्‍वीर शेयर की थी, जिस पर कोच सहित पंड्या भी ट्रोल हुए थे. ट्रोलर्स ने कहा था कि ये परफेक्‍ट कॉम्‍बो हैं। 

trollers

बता दें कि वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला जाएगा। दूसरा मैच भी 29 नवंबर को इसी मैदान पर होगा। तीसरा मैच दो दिसंबर को कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। तीन टी-20 मैच चार, छह और आठ दिसंबर को होंगे।

यह खबर भी पढ़े: गौ-वंश संरक्षण के लिए नया अधिनियम बनाएगी शिवराज सरकार, प्रदेश में लग सकता है गौकल्याण टैक्स

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended