संजीवनी टुडे

IPL से राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, फील्डिंग कोच को हुआ Corona

संजीवनी टुडे 12-08-2020 13:55:35

याज्ञनिक इस समय अपने गृहनगर उदयपुर में हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती होने और 14 दिन क्वांरनटीन होने की सलाह दी गई है।


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में होना है। लेकिन इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के खेमे से एक खबर सामने आई है कि उनकी टीम के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

याज्ञनिक इस समय अपने गृहनगर उदयपुर में हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती होने और 14 दिन क्वांरनटीन होने की सलाह दी गई है। फ्रेंचाइजी ने अपील करते हुए उन लोगों से आइसोलेशन में रहने और कोविड-19 टेस्ट कराने को कहा है जो बीते 10 दिनों में याज्ञनिक के संपर्क में आए थे।

Dishant Yagnik

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में लिखा, "बीसीसीआई के नियम के मुताबिक, 14 दिन के बाद दिशांत के दो कोविड टेस्ट और किए जाएंगे। दो निगेटिव रिपोर्ट आने पर वह टीम से जुड़ सकते हैं लेकिन इससे पहले उन्हें यूएई जाने पर छह दिन आइसोलेशन में रहना होगा और तीसरे निगेटिव टेस्ट का इंतजार करना होगा।"

फ्रेंचाइजी ने बयान में लिखा, "हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि राजस्थान रॉयल्स और आईपीएल की किसी भी फ्रेंचाइजी का कोई खिलाड़ी बीते 10 दिनों में याज्ञनिक के संपर्क में नहीं आया है। हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी यूएई में टीम के साथ जुड़ेंगे।"

Dishant Yagnik

बता दें कि संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के लिए टीमें इसी महीने रवाना होंगी, लेकिन इससे पहले टीमों को मुंबई में ठहरना होगा। इसी प्रक्रिया के तहत आइपीएल फ्रेंचाइजी अपनी टीम के सदस्यों का कोविड 19 टेस्ट करा रही हैं। इन सदस्यों में टीम के खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और अन्य लोग शामिल हैं। 

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, सात मेडिकल कॉलेजों के लिए मंजूर की 819 करोड़ रूपए की अतिरिक्त राशि

यह खबर भी पढ़े: देश में लगातार गिर रही है जीडीपी, राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- 'मोदी है तो मुमकिन है'

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended