संजीवनी टुडे

राजस्थान हाईकोर्ट ने आईपीएल पास वितरण को लेकर लिया ऐसा बड़ा फैसला

संजीवनी टुडे 10-04-2019 21:42:37


जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने आईपीएल मैच के पास वितरण करने पर एक दिन पहले लगाई रोक को हटा लिया है। इसके साथ ही अदालत ने जयपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव बिमल सोनी को तलब करते हुए प्रकरण को मुख्य न्यायाधीश को भेज दिया है। न्यायाधीश वीएस सिराधना की एकलपीठ ने यह आदेश जयपुर जिला क्रिकेट संघ की ओर से दायर याचिका में आरएस नांदू की ओर से दायर प्रार्थना पत्र का खारिज करते हुए दिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रार्थना पत्र में कहा गया था कि आरसीए अध्यक्ष आईपीएल के पास का उचित वितरण नहीं कर मनमानी कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें पास वितरण से रोका जाए। वहीं अदालती आदेश की पालना में जेडीसीए की अधिवक्ता अलंकृता शर्मा शपथ पत्र पेश कर कहा कि सचिव बिमल सोनी ने याचिका को वापस नहीं लेने के निर्देश दिए हैं। क्योंकि जेडीसीए ने अदालत की ओर से याचिका की सुनवाई का दायरा बढ़ाने के समय इस संबंध में अपनी सहमति दे दी थी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं जेडीसीए के ही अन्य अधिवक्ता प्रतीक कासलीवाल ने गत 28 फरवरी का जेडीसीए का पत्र पेश कर कहा कि उन्हें याचिका वापस लेने के निर्देश दिए गए थे। इस पर अदालत ने बिमल सोनी को पेश होकर स्पष्टीकरण देने को कहा है। वहीं अदालत ने कहा कि मामले में पूर्व में एकलपीठ ने स्वप्रेरणा से प्रसंज्ञान लेते हुए याचिका का दायरा बढ़ाया था। ऐसे में प्रकरण को उचित कार्रवाई के लिए मुख्य न्यायाधीश के समक्ष भेजा जाता है। 

More From sports

Trending Now
Recommended