संजीवनी टुडे

9 साल बाद अब होगी रहाणे की विदाई, इस टीम में खेलते आ सकते है नजर

संजीवनी टुडे 14-11-2019 12:56:36

टीम में शिखर धवन पृथ्वी शॉ, श्रेयस, ऋषभ पंत और हनुमा विहारी जैसे बेहतरीन बल्लेबाज पहले से ही हैं।


डेस्क। मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना था कि रहाणे सभी प्रारूपों में बेहतरीन खेल दिखाने वाले क्रिकेटर हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की तुलना में सफेद गेंद से इंडियन प्रीमियर लीग में अजिंक्य रहाणे का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। उन्होंने आईपीएल में 122 के स्ट्राइक रेट से 3820 रन बनाए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: INDvBAN: डे-नाइट टेस्ट को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'पिंक बॉल रेड बॉल से ज्यादा...

अभी तक राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलने वाले अजिंक्य रहाणे की वैल्यू 4 करोड़ रुपये है। माना जा रहा है कि रहाणे के बदले राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के दो खिलाड़ी मिलेंगे।  

fdgdfgdgdfgdfgdfg

इस तरह की खबरें भी आ रहीं हैं कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम कई महीनों से इसे लेकर राजस्थान रॉयल्स से बात कर रही थी और अब वह रहाणे को लाकर अपने मध्यक्रम को मजबूती देने में सफल रही है। 

यह खबर भी पढ़े: INDvBAN 1st Test LIVE: लंच ब्रेक, 50 के पार पहुंचा बांग्लादेश, भारत को मिली तीसरी सफलता

जब इस बात की शुरुआत हुई थी तब दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े रहे और दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शिखर धवन पृथ्वी शॉ, श्रेयस, ऋषभ पंत और हनुमा विहारी जैसे बेहतरीन बल्लेबाज पहले से ही हैं। 

fdgdfgdgdfgdfgdfg

जाहिर है कि आईपीएल के पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी रहाणे से छीनकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को सौंप दी गई थी। दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने के बाद अब अजिंक्य रहाणे टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग और अपने निजी कोच प्रवीण आमरे के साथ काम करेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended