संजीवनी टुडे

यूरोप के कई पेशेवर फुटबॉल क्लबों के कोच रह चुके रेडोमिर एंटिक का निधन

संजीवनी टुडे 07-04-2020 20:01:00

यूरोप के कई पेशेवर फुटबॉल क्लबों के कोच रह चुके रेडोमिर एंटिक का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया, वह 71 साल के थे। एंटिक रियल मेड्रिड, एटलेटिको मेड्रिड और बार्सिलोना के कोच रह चुके हैं।


नई दिल्ली। यूरोप के कई पेशेवर फुटबॉल क्लबों के कोच रह चुके रेडोमिर एंटिक का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया, वह 71 साल के थे। एंटिक रियल मेड्रिड, एटलेटिको मेड्रिड और बार्सिलोना के कोच रह चुके हैं। एंटिक के मार्गदर्शन में ही एटलेटिको मेड्रिड ने 1995-96 में ला लीगा और कोपा डेल रे कप का खिताब जीता था। एटलेटिको मेड्रिड ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

क्लब ने कहा, ” एटलेटिको मेड्रिड अपने पूर्व कोच एंटिक के निधन पर शोक व्यक्त करता है। वह हमारे लेजेंड कोच थे। वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।” एंटिक 2002-03 में बार्सिलोना के कोच थे।

बार्सिलोना क्लब ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। सर्बिया के रहने वाले एंटिक मार्च 1991 से जनवरी 1992 तक 10 महीने के लिए स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के भी कोच बने थे। सर्बिया के फुटबाल महासंघ ने एंटिक के निधन पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी है।

यह खबर भी पढ़े: मजदूरों का पलायन मामला: SC ने कहा, अगले 10-15 दिन हम सरकार के काम में दखल नहीं देंगे

यह खबर भी पढ़े: कोरोना को हराने के लिए 5टी प्लान तैयार, CM केजरीवाल बोले- व्यापक स्तर पर लोगों के टेस्ट कराएंगे और कोरोना को हराएंगे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended