संजीवनी टुडे

पुलवामा अटैक मामला: प्रधानमंत्री इमरान खान के उस बयान के समर्थन में उतरे क्रिकेटर शाहिद अफरीदी

संजीवनी टुडे 12-03-2019 14:57:32


डेस्क। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद दुनिया भर में पाकिस्तान की थू-थू हो रही है। इंडियन क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी यह मांग कर रहे हैं कि 2019 का वर्ल्ड कप पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए। इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपने प्रधानमंत्री इमरान खान के उस बयान के समर्थन में उतर आए हैं। 

SAN

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम इमरान खान के एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'यह एकदम ठोस और स्पष्ट है।' आपको बता दें कि इस वक्त क्रिकेटर अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान के लिए खेल रहे हैं।

SAN

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा दिए गए बयान के समर्थन में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी आगे आए हैं। अफरीदी ने पीएम इमरान के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें इमरान ने इस आतंकी हमले पाकिस्तान की भूमिका होने से इन्कार किया है।

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

SAN

शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से इमरान खान के इस बयान का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अफरीदी ने कैप्शन लिखा है कि, 'यह एकदम ठोस और स्पष्ट है।'

MUST WATCH & SUBSCRIBE


बता दें कि, इमरान खान ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान की किसी भी भूमिका से इन्कार किया है। इमरान खान ने दावा किया कि भारत के पास पाकिस्तान की भूमिका का कोई सबूत नहीं है। पीएम इमरान ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था कि हम आतंकवाद पर भारत के साथ बातचीत करने के लिए भी तैयार हैं। 

More From sports

Trending Now
Recommended