संजीवनी टुडे

पृथ्वी शॉ का वनवास ख़त्म, अब इस टीम से करने जा रहे हैं वापसी

संजीवनी टुडे 15-11-2019 08:16:31

अभी तक टीम ने अपने सभी पाचों मैच जीते हैं और सुपर लीग चरण में क्वालीफाई करने के लिए तैयार है।


डेस्क। अनजाने में प्रतिबंधित दवाओं का सेवन करने के बाद डोप परीक्षण में विफल होने के कारण आठ महीने के लिए प्रतिबंधित किए गए युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अब इसी महीने वापसी करने जा रहे है। 

यह खबर भी पढ़े: आचरण अधिकारी ने ख़ारिज की राहुल द्रविड़ के खिलाफ 'हितों के टकराव' की शिकायत, कहा- 'टकराव का कोई मुद्दा...

पृथ्वी शॉ को सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के लिए मुंबई की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। लेकिन वह 17 नवंबर से ही मैचों में खेल पाएंगे। 

gdfgdfgddfgdfdfgdfgdfdffgf

मुंबई क्रिकेट संघ ने गुरुवार को अंतिम दो मैचों और राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट के सुपर लीग चरण के लिए टीम की घोषणा की। फार्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव टीम की अगुआई करना जारी रखेंगे।

यह खबर भी पढ़े: डेनिस लिली और शेन बॉन्ड के रिकॉर्ड्स को चुनौती देने के लिए तैयार है पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, देखिये वीडियो

टीम अपने अंतिम लीग मैच में 17 नवंबर को असम से भिड़ेगी और वह इसी दिन से खेल पाएंगे। अभी तक टीम ने अपने सभी पाचों मैच जीते हैं और सुपर लीग चरण में क्वालीफाई करने के लिए तैयार है। 

gdfgdfgddfgdfdfgdfgdfdffgf

बता दें कि बीसीसीआई ने मार्च में मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान डोप परीक्षण में पाजीटिव पाए जाने के बाद जुलाई में उन्हें आठ महीने के लिए क्रिकेट के सभी प्रारूपों से प्रतिबंधित किया था। यह प्रतिबंध शुक्रवार को समाप्त होगा।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended