संजीवनी टुडे

जल्द खत्म हो रहा है पृथ्वी शॉ पर लगा बैन, क्या होगी टीम में वापसी, जानिए

संजीवनी टुडे 08-11-2019 19:46:54

पृथ्वी शॉ पर डोपिंग नियम के उल्लंघन के चलते 8 महीने का बैन लगा था।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर पृथ्वी शॉ के फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योकि शॉ जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक पृथ्वी शॉ 17 नवंबर से मुंबई की टीम से जुड़ सकते हैं और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: मोर्गन और मलान के तूफान में उडी कीवी टीम, इंग्लैंड ने 76 रनों से जीता चौथा वनडे

मुंबई टीम के पूर्व कप्तान और मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने बताया कि जैसे ही पृथ्वी शॉ पर लगा डोपिंग बैन खत्म होगा उन्हें टीम में चुना जाएगा। बता दें कि पृथ्वी शॉ पर डोपिंग नियम के उल्लंघन के चलते 8 महीने का बैन लगा था। मुंबई के इस बल्लेबाज का बैन 15 नवंबर को खत्म हो रहा है। 

ु

मुंबई की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने ESPN Cricinfo से बातचीत करते हुए कहा कि बैन हटते ही पृथ्वी शॉ के नाम पर चयन के लिए विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा, '16 नवंबर से पृथ्वी शॉ खेल पाएंगे और उनके चयन पर विचार किया जाएगा। मैं वादा नहीं कर सकता लेकिन उनके चयन पर बात जरूर होगी। 

ु

मिलिंद रेगे ने पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए कहा, 'वो एक क्लास खिलाड़ी हैं। वो एक प्रतिभावान बल्लेबाज हैं। उन्होंने पिछले एक-डेढ़ साल में मुंबई के लिए काफी रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि बीच में थोड़ा विराम लग गया तो अब उन्हें नई शुरुआत करनी होगी।

ु

बता दें कि मुंबई ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के तीन ही मैचों के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है। दरअसल मुंबई के तीन अहम खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और शिवम दुबे इस वक्त टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। तीन मैचों के बाद पृथ्वी शॉ भी टीम में सेलेक्ट हो सकते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended