संजीवनी टुडे

रोमांचक मैच से पहले कोहली- धोनी ने मालदीव के PM से की थी मुलाकात, दिया ऐसा अनोखा तोहफा

संजीवनी टुडे 22-04-2019 16:43:14


बेंगलुरु। रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार रात बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच से पहले मालदीव के प्रधानमंत्री इब्राहीम मोहम्मद सोलिह को अपनी टीमों के आटोग्राफ वाली जर्सी भेंट की।

धोनी ने पहले सोलिह को चेन्नई की पीली जर्सी जबकि इसके बाद वर्तमान भारतीय कप्तान कोहली ने बेंगलोर की लाल और काले रंग की जर्सी भेंट की। इस अवसर पर प्रशासकों की समिति की सदस्य डायना एडुल्जी और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

इसके बाद धोनी और कोहली ने मिलकर मालदीव के प्रधानमंत्री को एक बल्‍ला भी भेंट किया। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रविवार को आईपीएल-12 के 39वें मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सामने 162 रन का लक्ष्‍य रखा। इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 161 रन बनाए। इसके बाद धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 160 रन बना सकी।

ु

बता दें कि चेन्‍नई और आरसीबी के बीच आईपीएल में अब तक कुल 23 मैच खेले गए हैं। इसमें 7 बार बाजी बैंगलोर जबकि 15 बार चेन्नई के हाथ लगी है। एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकला है। मगर आरसीबी के लिए सबसे निराशाजनक बात यह है कि दोनों के बीच खेले गए पिछले सात मैचों में से वह एक भी नहीं जीत सकी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच 8 मैच खेले गए हैं जिसमें से मेजबान टीम ने 3 में और चेन्नई ने 4 में जीत हासिल की है। एक मुकाबले का कोई परिणाम नहीं निकला। 

More From sports

Loading...
Trending Now