संजीवनी टुडे

फुटबाल गतिविधियां को लेकर अर्जेंटीना के राष्ट्रपति बोले- जून से पहले शुरू....

संजीवनी टुडे 06-04-2020 01:01:00

अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बटरे फर्नांडीज का मानना है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में सभी तरह की फुटबाल गतिविधियां रूकी हुई है और इनके जून से पहले शुरू होने की कोई संभावना नहीं है।


नई दिल्ली। अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बटरे फर्नांडीज का मानना है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में सभी तरह की फुटबाल गतिविधियां रूकी हुई है और इनके जून से पहले शुरू होने की कोई संभावना नहीं है। फर्नांडीज ने कहा कि स्वास्थ्य विशेषज्ञों का मानना है कि देश में कोरोनावायरस संक्रमण अप्रैल और मई तक जारी रह सकता है।

फर्नांडीज ने एक रेडियो चैनल से बातचीत में कहा, " कुछ गतिविधियां हैं जोकि दूसरों की तुलना में अधिक प्रभावित होंगी। उनमें फुटबॉल, सिनेमा और थिएटर शामिल हैं।"उन्होंने कहा, " दर्शकों के बिना फुटबॉल कुछ लचीलेपन की अनुमति देता है। लेकिन मई में? मुझे नहीं पता। मई मुझे सबसे खराब महीना लगता है क्योंकि यह तब होता है जब हम रोमांच की उम्मीद करते हैं।"

Football activities in Argentina unlikely to start before June President Fernandez

दरअसल, कोरोनावायरस के कारण मार्च से ही अर्जेंटीना में फुटबाल रूका हुआ है। अर्जेंटीना में कोरोनावायरस के 1451 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 43 लोग अब तक इससे मारे जा चुके हैं।

यह भी पढ़े: रामायण में कैकई का किरदार निभाने वाली पद्मा खन्ना का खुलासा, इस सीन के बाद रोई थी कई घंटों

यह भी पढ़े: उप्र में आज मनेगी दीवाली, कोरोना से जंग जीतने को घर-घर जलेंगे एकता के दीप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended