संजीवनी टुडे

जयपुर में आईपीएल मैचों की तैयारियां जोरों पर, अब दर्शकों को मिलेगा...

संजीवनी टुडे 23-03-2019 15:44:35


जयपुर। जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम पर आगामी दिनांक 25  मार्च 2019 से राजस्थान क्रिकेट संघ की मेजबानी मे आयोजित किये जाने वाले आईपीएल मैचों के आयोजन को सफल बनाने के लिए आरसीए द्वारा युद्द स्तर पर तैयारियां की जा रही है। 

आरसीए संयुक्त सचिव महेंद्र नाहर के अनुसार राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष डॉ सी पी जोशी के निर्देशानुसार आरसीए ने अपनी मेजबानी में जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम पर आयोजित होने वाले आईपीएल 2019 मैचों के आयोजन को सफल बनाने के लिए आरसीए हर स्तर पर कार्य कर रहा है। 

ु

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

आज राजस्थान क्रिकेट संघ आईपीएल मैचों के आयोजन के लिए नियुक्त विभिन्न कमेटियों के प्रभारियों ने आईएमजी व राजस्थान रॉयल्स के अधिकारीयों के साथ चर्चा की व स्टडियम पर संघ द्वारा मैचों के आयोजन के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की।  

विशेष रूप से सवाई मान सिंह स्टेडियम में आईपीएल मैच देखने आने वाले सभी वर्ग के दर्शकों को पीने का ठंडा व स्वच्छ पानी मिले इसकी व्यवस्था की गयी है साथ ही दर्शकों को कोई असुविधा न हो इस बात का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। 

ु

सभी दर्शकों को स्टेडियम में आने व आरामदायक स्थान प्राप्त हो इसके लिए स्टेडियम के  सभी ब्लॉक व दर्शक दीर्घा को बीसीसीआई के मापदंडों के अनुरूप तैयार करने के लिए युद्ध स्तर पर सभी आयश्यक कार्य किये जा रहे हैं साथ ही स्टेडियम के सभी प्रवेश द्धार पर विशेष रूप से सुविधाजनक प्रवेश व्यवस्था के गयी है।  

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस अवसर पर  आरसीए उपाध्यक्ष मो इक़बाल , संयक्त सचिव महेंद्र नाहर , जयपुर वेन्यू मैनेजर महेंद्र शर्मा ,  क्रिकेट ऑपरेशन्स प्रभारी विवेक व्यास , मीडिया प्रभारी शक्ति सिंह राठौड़, संघ के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौर सहित आईएमजी व राजस्थान रॉयल्स के अधिकारी मौजूद थे।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended