संजीवनी टुडे

इंटरनेशनल मार्शल ऑनलाइन कराटे ग्रेडिंग की तैयारी शुरू

संजीवनी टुडे 01-08-2020 05:01:00

इंटरनेशनल मार्शल (इमा) आर्ट एकेडमी के तत्वाधान में नौ अगस्त को दूसरी ऑनलाइन कराटे ग्रेडिंग का आयोजन किया गया है।


रांची। इंटरनेशनल मार्शल (इमा) आर्ट एकेडमी के तत्वाधान में नौ अगस्त को दूसरी ऑनलाइन कराटे ग्रेडिंग का आयोजन किया गया है। इसमें राज्य के विभिन्न जिलों के खिलाड़ी भाग लेंगे।वाइट बेल्ट से ब्लैक बेल्ट तीसरी डान तक एक खिलाड़ीयाे का ग्रेडिंग हाेगा। इमा के तकनीकी निर्देशक रेंसी सुनील किस्पोट्टा यह जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 की समस्या को देखते हुए यह दूसरी ऑनलाइन कराटे ग्रेडिंग होगी। 

जिसकी तैयारी इमा की ओर से शुरू कर दी गई है। खिलाड़ी ऑनलाइन इमा के वेबसाइट पर जाकर अपना ग्रेडिंग फॉर्म भर सकते हैं। खिलाड़ियों के बेल्ट के अनुसार अलग-अलग समय में ऑनलाइन कराटे ग्रेडिंग की जाएगी।

 ग्रेडिंग देने वाले खिलाड़ियों की तैयारी भी अलग से शुरू कर दी गई है। इमा के तकनीकी निर्देशक सह: नेशनल कोच रेंसी सुनील किस्पोट्टा की देखरेख में सभी खिलाड़ियों की तैयारी कराई जा रही है।

ग्रेडिंग के सफल आयोजन के लिए इमा के द्वारा कमेटी का गठन किया गया है जो कि इमा के अध्यक्ष संसाइ अनिल किस्पोट्टा की देखरेख में ऑनलाइन कराटे ग्रेडिंग का आयोजन करेगी। कमेटी में राकेश तिर्की, श्वेता हेंब्रोम, प्राकृत कुमार सिंह, कुंदन उरांव, उमा शंकर महतो,आशीष भूट कुमार आदि को शामिल किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: पूर्व CM कमलनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का किया स्वागत

यह खबर भी पढ़े: UP: एक दिन में अभी तक के सर्वाधिक 1.15 लाख कोरोना नमूनों की जांच, नया रिकार्ड किया कायम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended