संजीवनी टुडे

पीएम मोदी और सचिन भी हुए गोल्डन गर्ल हिमा दास के मुरीद, 19 दिन में 5 गोल्ड जीतने पर दी ऐसे बधाई

संजीवनी टुडे 22-07-2019 16:47:31

यूरोप में अलग-अलग चल रही अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स स्पर्धाओं में बेहतरीन प्रदर्शन कर हिमा दास को शुभकामनाएं देने का तांता लगा हुआ है।


नई दिल्ली। देश की उड़नपरी बेटी हिमा दास ने 19 दिन के अंदर पांच गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। हिमा दास के इस शानदार प्रदर्शन से पुरे भारतवासी खुश है। हिमा के इस प्रदर्शन के बाद क्रिकेट जगत से देश के पीएम ने भी उन्हें बधाई दी है। 

यूरोप में अलग-अलग चल रही अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स स्पर्धाओं में बेहतरीन प्रदर्शन कर हिमा दास को शुभकामनाएं देने का तांता लगा हुआ है। हिमा की प्रसंशा सचिन तेंदुलकर से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी तक अपने ट्टीट के माध्यम से बधाई दी है

Image

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमा दास को ट्वीट करते हुए कहा कि हमें तुम पर गर्व है हिमा। तुमने इतने कम समय में अलग-अलग टूर्नामेंट खेल पांच स्वर्ण पदक जीते है। वह काफी अविस्मणीय है तुम्हारे आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं।

क्रिकेट के भगवान ने की हिमा की प्रशंसा
वहीं क्रिकेट जगत के भगवान कहलवाने वाले सचिन तेदुलकर ने अपने ट्वीट के माध्यम से हिमा की प्रशंसा करते हुए कहा कि “जिस तरह से आप पिछले 19 दिनों से यूरोपीय सर्किट में खेल रही हैं, वह सच में प्रशंसा के लायक है। आपकी जो जीतने की भूख है , वह युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है। आप उनकी हीरों बनती जा रही हो। आपके 5 पांच स्वर्ण पदक। भविष्य की दौड़ के लिए शुभकामनाएं।

वहीं सचिन तेंदुलकर ने हिमा से फोन पर बात करते हुए कहा कि जब आप भारत वापस लौटेगीं, तो एक बार हमसे जरूर मुलाकात कर लीजिएगा। जिसके जवाब में हिमा ने कहा कि जरूर सर जब हम भारत लौटेंगे तो आपका आशीर्वाद प्राप्त करने और आपसे मिलने जरूर आएंगे।

इसके अलावा ऋषभ पंत ने भी अपने टविटर पर लिखा कि हिमा तुम युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत हो। आगे आने वाली पीढ़ी तुम्हे गोल्डन गर्ल के नाम से जानेगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि 21 साल की असम में रहने वाली हिमा ने शनिवार को नाओ मेस्टों नाड नेटुजी गैंड प्रिक्स में अपनी मनपंसद 400 मीटर की रेस में पांचवा स्वर्ण प्राप्त किया था। यह जीत उनके जीवन की सबसे बड़ी जीत साबित हुई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended