संजीवनी टुडे

PHOTOS: हार्दिक पांड्या ने फैंस को दी खुशखबरी, कहा- नताशा गर्भवती है, जल्द बनने वाला हूँ पिता

संजीवनी टुडे 01-06-2020 01:05:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपनी फिल्मों के अलावा टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में बता चला है कि नताशा स्टेनकोविक मां बनने वाली हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपनी फिल्मों के अलावा टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में बता चला है कि नताशा स्टेनकोविक मां बनने वाली हैं। हार्दिक ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है, उन्होंने बताया कि उनकी मंगेतर नताशा गर्भवती हैं। हार्दिक ने नताशा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें साफ दिख रहा है कि नताशा मां बनने वाली है।

हार्दिक पांड्या ने इसी साल जनवरी में सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी, हार्दिक ने नए वर्ष का आगाज शानदार अंदाज में किया था।

hardhik

दोनों के सगाई के वीडियोज और फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं और इसके बाद दोनों ने अचानक शादी की बात से हर किसी को हैरान किया और इसके साथ ही हार्दिक पाडंया और नताशा ने ऐलान किया है, कि उनके घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है।

एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में नताशा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी और विरल भयानी ने भी हार्दिक पांड्या और नताशा की लॉकडाउन वैडिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

One word for this couple. ❤ #hardikpandya #natasastankovic #lockdownwedding . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने भी इस कपल को शादी और घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर बधाई दी ह। वहीं दोनों के फैन भी लगातार नताशा और हार्दिक को इस डबल खुशी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

SANJEEVNI GROUP

यह खबर भी पढ़े: जून-जुलाई में कहर ढाएगा कोरोना, संक्रमित लोगों का ग्राफ और मरने वालों की संख्या बढ़ेगी : आचार्य राजेश

यह खबर भी पढ़े: शिवराज सरकार के खाद बिक्री फार्मूले को बदलने के फैसले की कांग्रेस ने की आलोचना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended