संजीवनी टुडे

पैट कमिंस का बड़ा बयान, कहा- ये टूर्नामेंट शानदार, बनना चाहते है हिस्सा

संजीवनी टुडे 22-05-2020 05:01:00

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि वह इस साल बिग बैश लीग (बीबीएल) का हिस्सा बनना पसंद करेंगे, लेकिन उनकी भागीदारी का फैसला अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम पर निर्भर करेगा।


मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि वह इस साल बिग बैश लीग (बीबीएल) का हिस्सा बनना पसंद करेंगे, लेकिन उनकी भागीदारी का फैसला अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम पर निर्भर करेगा। कमिंस ने पिछले तीन सत्रों में सिडनी थंडर के लिए सिर्फ एक मैच खेला है। एक खेल वेबसाइट से बातचीत में कमिंस ने कहा, "यह एक शानदार टूर्नामेंट है, मैं फिर से इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा। मैं इसे तब भी देखना पसंद करता हूं जब मैं खेल नहीं रहा होता हूं। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि कैसे शेड्यूल कैसा आता है।"

Pat Cummins is keen to play in BBL said this is a great tournament

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल इतना व्यस्त हो गया है कि बिग बैश लीग में हिस्सा लेने के बजाय एक या दो सप्ताह का आराम करना अधिक महत्वपूर्ण है। इससे पहले सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा था कि इस साल बीबीएल में उनकी भागीदारी अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर पर निर्भर करेगी।

PET CUMMIS

वार्नर ने कहा था,"मेरे सभी फैसले इस बात पर आधारित हैं कि मैं गर्मियों में कितना खेल और दौरा कर रहा हूं। जब मैंने आखिरी बार एक खेला था, तो अगले दो टेस्ट में मेरी मानसिकता शॉट्स खेलने और नहीं खेलने के बीच टकरा गई थी। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि बीबीएल को इस साल के अंत में भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट श्रृंखला के दौरान खेला जाएगा।

PET CUMMIS

भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में पुरुष टी 20 विश्व कप भी खेला जाना है। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के कारण अभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), प्रीमियर लीग, ला लीगा जैसे सभी शीर्ष टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया गया है और इसकी कोई निश्चित गारंटी नहीं है कि ये प्रतियोगितायें फिर कब शुरू होंगी।

यह खबर भी पढ़े: हाईकोर्ट में फिर पहुंचा 567 विदेशी तब्लीगी जमातियों को रिहा करने का मामला

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से मरने वालों में 64 प्रतिशत पुरुष और 36 फीसदी महिलाएं शामिल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended