संजीवनी टुडे

तीन माह पूर्व परेश बरुवा का हुआ था एक्सीडेंट : अनूप चेतिया

संजीवनी टुडे 07-11-2018 15:51:43


गुवाहाटी। प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट आफ (उल्फा) के वार्ता समर्थक धड़े के महासचिव अनूप चेतिया ने उल्फा स्वाधीन धड़े के स्वयंभू कमांडर इन चीफ परेश बरुवा के सड़क दुर्घटना में घायल होने के संबंध में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उनका तीन माह पूर्व एक्सीडेंट हुआ था।

अनूप चेतिया ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दुर्घटना के एक माह बाद परेश बरुआ ने मुझे फोन कर बताया कि उनका एक्सीडेंट हुआ है। वह मोटरसाइकिल से पहाड़ से नीचे उतर रहे थे, इस दौरान बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसके चलते रीढ़ की दो हड्डी, दाहिने पैर का अंगूठा टूट गया। चेतिया ने बताया कि बातचीत में परेश बरुवा ने साफ किया कि वे स्वस्थ तथा अपने पैरों पर चल-फिर रहे हैं। 

चेतिया ने कहा कि परेश बरुवा ने एक बार फिर से मुझे तिनसुकिया के धौला में हुए नरसंहार कांड के बाद दूसरे दिन फोन किया था। लेकिन, मैं उस फोन को अटेंड नहीं कर पाया था। मीडिया में परेश बरुवा के घायल होने व मरने की खबर को दुष्प्रचार करार देते हुए कहा कि इस पर सहज विश्वास नहीं हो रहा है। फिलहाल इस बारे में पक्के तौर पर मुझे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended