संजीवनी टुडे

पैरालम्पिक खिलाड़ी संदीप सोही सम्मानित

संजीवनी टुडे 16-06-2019 15:38:19

स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने रविवार को नीलोखेड़ी में पैरालम्पिक खिलाड़ी संदीप सोही को सम्मानित किया।


करनाल। स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने रविवार को नीलोखेड़ी में पैरालम्पिक खिलाड़ी संदीप सोही को सम्मानित किया। मेडल पहनाकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की। एक हादसे में स्पाइनल इंजरी का शिकार हुए संदीप ने जिंदगी से हार मानने की बजाए शारीरिक कमजोरी को अपनी ताकत बना लिया है ।इस वर्ष मार्च में पटना में हुए रग्बी टूर्नामेंट में गोल्ड जीतकर हरियाणा का नाम रोशन कर चुके हैं। 

पिता सुखविंदर सोही  परिवार और दोस्तों के सहयोग से उन्होंने शूटिंग में भी सफलता के झंडे गाड़ने शुरू किए हैं। 4 जून को जयपुर में हुई राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर  प्रदेश व परिवार का नाम रोशन किया है । अगले सप्ताह वह शूटिंग की एक और प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। उनका चयन हरियाणा शूटिंग चैम्पियनशिप में हुआ है । सुभाष चंद्र ने सोही के घर पहुंचकर ुनका मनोबल बढ़ाया। इस मौके पर नवजोत संधू , प्रभजीत सिंह , सुभाष त्रेहन , पवन प्रधान , सुभाष बिरवाल , राजेश सैनी , पवन शर्मा , रविन्द्र वर्मा , सुमित ठाकुर , अशोक चनालिया , विक्रम सिंह , शिव कुमार , बलबीर मान , जसवंत कोयर, पवन कोयर आदि मौजूद रहे।  

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From sports

Trending Now
Recommended