संजीवनी टुडे

राहुल को जन्मदिन की बधाई देना पांड्या को पड़ा भारी, फैन्स ने उड़ाया जमकर मजाक

संजीवनी टुडे 18-04-2019 22:10:36


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण में किंग्स एकादश पंजाब के लिए खेल रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल गुरुवार को अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

हार्दिक ने सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रदर्स फॉर लाइफ! चाहे कुछ भी हो जाए। लव यू ब्रो हैप्पी बर्थडे, चलो हम इसे अपना साल बनाएं।

ुु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हालांकि, हार्दिक की इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों इस पोस्ट पर तमाम तरह के कमेंट्स किए हैं, जिसमें से एक शख्स ने लिखा- हम तो डूबेंगे समन तुमको भी ले डूबेंगे।.

comment on hardik pandya s post

'कॉफी विद करण' शो में दोनों साथ आए थे, जिसमें हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर आपत्तिजनक बातें की थीं, जिसके बाद इन दोनों क्रिकेटरों को निलंबित भी किया गया था।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने टीवी शो के दौरान महिलाओं से जुड़े विवादास्पद बयान देने के कारण दोनों खिलाड़ियों पर कुछ समय के लिए प्रतिबंध लगाया था लेकिन बाद में उन्हें विश्वकप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में भी शामिल किया गया। फोटो में रिषभ पंत, अक्षर पटेल और क्रुणाल पांड्या भी नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended