संजीवनी टुडे

पाकिस्तान की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त, बांग्लादेश 9 विकेट से हारा

संजीवनी टुडे 26-01-2020 02:01:00

मेजबान पाकिस्तान ने शनिवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बांग्लादेश को नौ विकेट परास्त कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। दुनिया की नंबर-1 टीम पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है, मेजमान टीम ने पहला मैच भी पांच विकेट से जीता था।


नई दिल्ली। मेजबान पाकिस्तान ने शनिवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बांग्लादेश को नौ विकेट परास्त कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। दुनिया की नंबर-1 टीम पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है, मेजमान टीम ने पहला मैच भी पांच विकेट से जीता था। मेजबान टीम के लिए हफीज ने 49 गेंदों पर नौ चौके और एक छक्का लगाया जबकि आजम ने 44 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया

यह भी पढ़े: ऋषभ पंत नैचुरल विकेटकीपर नहीं है, लेकिन उसे वह सारी प्रतिभा मिली: रवि शास्त्री

दरअसल, बांग्लादेश ने यहां गद्याफी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 136 रनों का स्कोर बनाया, जिसे पाकिस्तान ने 16.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।

???? ???

पाकिस्तान को आसान जीत दिलाने में टीम के अनुभवी मोहम्मद हफीज (नाबाद 67) और कप्तान बाबर आजम (नाबाद 66) के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 131 रनों की अविजित साझेदारी का बड़ा योगदान रहा।  कप्तान आजम को मैन ऑफ का मैच का पुरस्कार मिला। बांग्लादेश की ओर से शैफल इस्लाम ने एक विकेट हासिल किया।

INDvsBAN Bangladesh won the first T20 match with Team India Mushfiqur studded Fifty

इससे पहले, बांग्लादेश ने छह विकेट पर 136 रनों का स्कोर बनाया। मेहमान टीम के लिए अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने 53 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा आफिफ हुसैन ने 21 और कप्तान महमुदूल्लाह ने 12 रनों का योगदान दिया, बाकी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। पाकिस्तान के लिए मोहम्मद हसनैन ने दो और शाहीन अफरीदी, हैरिस राउफ तथा शादाब खान ने एक-एक विकेट लिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended