संजीवनी टुडे

पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर ने कहा कुछ ऐसा, जीत लिया सब का दिल

संजीवनी टुडे 24-04-2018 09:00:10


कराची। इन दिनों पाकिस्तान महिला क्रिकेटर सना मीर की एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है। जिसकी वजह है रिमूवर विज्ञापन को लेकर उनका मना करना। सना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट करते बताया कि वह अपने जीवन में कभी भी हेयर रिमूवर के लिए विज्ञापन नहीं करेंगी। उन्होंने ऐसा क्यों कहा इसके पीछे की वजह जानकर आप भी उनको शाबाशी देंगे। 

मीर ने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में दिखाए जाने वाले एक हेयर रिमूवर क्रीम के विज्ञापन को हाल ही में देखने के बाद वह इस बारे में बोलने पर मजबूर हुईं। उन्होंने कहा कि ऐसे विज्ञापन इस बात को बढ़ावा देते हैं कि एक लड़की बास्केटबॉल कोर्ट पर कैसी दिखती है। सबसे बुरी बात यह है कि युवा लड़कियों को एक संदेश देने के बजाय, उनकी त्वचा का रंग या बनावट जिससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हम बॉडी शेमिंग और ऑब्जेक्टिफिकेशन का प्रचार कर रहे हैं। 

 मीर ने कहा कि उन्होंने सौंदर्य उत्पादों के प्रचार के लिए मिले कई ऑफर ठुकरा दिए। मीर ने फेसबुक पर लिखा- ”मैं सभी प्रायोजकों और सेलिब्रिटीज से निवेदन करती हूं कि जब हम युवा लड़कियों के सपने पूरा करने के लिए जुड़ते हैं तो हम उन्हें बजाय संकोची बनाने के असली आत्मविश्वास वाला रास्ता बताएं।

मात्र 29.21 लाख में जगतपुरा जयपुर में 100 वर्गगज में विला Call: 9314301194

MUST WATCH

मीर ने आगे कहा कि आज अगर दुनिया में टॉप महिला खिलाड़ी अपने अपने शिखर पर हैं तो वह उनकी काबिलियत के दम पर हैं, न कि अपनी स्किन के कलर के दम पर। मीर ने आगे कहा कि खेल के मैदान पर मजबूत हाथ चाहिए न की नाजुक।

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended