संजीवनी टुडे

पाकिस्तानी मंत्री ने दिया बड़ा बयान,कहा- 'भारत की धमकी से डर रहे है श्रीलंकाई क्रिकेटर...

संजीवनी टुडे 11-09-2019 08:44:01

श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के विज्ञान एंव तकनीक मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाने को लेकर दावा करते हुए कहा है कि भारत ने इन खिलाड़ियों को पाकिस्तान नहीं जाने के लिए धमकाया है।

यह खबर भी पढ़े: विराट-रोहित विवाद को लेकर शास्त्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा, 'विराट और रोहित के बीच टकराव...

फवाद ने कहा कि भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरे पर जाने को लेकर धमकाया और कहा कि अगर वे वहां क्रिकेट खेलने जाएंगे तो आईपीएल में उनका अनुबंध रद्द कर दिया जाएगा।

श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है।

फवाद ने ट्वीट कर कहा, “एक स्पोर्ट्स कमंटेटर ने मुझे बताया है कि भारत ने श्रीलंका के खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरा करने के लिए धमकाया और कहा कि अगर वे पाकिस्तान जाएंगे तो उन्हें आईपीएल में खेलने नहीं दिया जाएगा। इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।”

यह खबर भी पढ़े: प्रो कबड्डी: जानिए कहां खेले जायेंगे प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है। इन खिलाड़ियों में कप्तान लसित मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, सुरंगा लकमल, दिमुथ करुणारत्ने, तिसारा परेरा, अकीला धनंजय, धनंजय जी सिल्वा, कुशल परेरा और निरोशन डिकवेला शामिल हैं। 

श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है।

इन सभी खिलाड़ियों ने सुरक्षा के मद्देनजर क्रिकेट श्रीलंका बोर्ड (एसएलसी) को पाकिस्तान दौरे में जाने पर अपनी असमर्थता व्यक्त की है। इस बीच एसएलसी ने डिकवेला और परेरा को कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र देने से मना कर दिया है। 

एसएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने कहा कि यह बोर्ड की नीति है कि अगर कोई खिलाड़ी राष्ट्रीय दौरे के लिए टीम में शामिल है और वह इस दौरे से अपना नाम वापस ले रहा है तो उसे विदेशी लीग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिया जाएगा।श्रीलंका को पाकिस्तान के साथ तीन वनडे और तीन ट्वंटी-20 मैच खेलने हैं। श्रीलंका का पाकिस्तान दौरा 27 सितंबर से शुरु होना है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended