संजीवनी टुडे

चारों तरफ उड़ रही है पाकिस्तानी पत्रकारों की खिल्ली, श्रीलंकाई खिलाड़ी से पूछे थे अजीबोगरीब सवाल, देखिये वीडियो

संजीवनी टुडे 14-12-2019 01:48:00

यह मैच पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ पाकिस्तानी मीडिया और सरकार के लिए भी बेहद खास है।


डेस्क। पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक दशक बाद टेस्ट मैच खेला जा रहा है। यह मैच पाकिस्तानी टीम आईसीसी टेस्ट चैपियनशिप के तहत श्रीलंका के खिलाफ खेल रही है। मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश की वजह से 20 ओवर का ही हुआ। 

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चेयरमैन ने BCCI को दी चुनौती, कहा- 'अब बराबरी के स्तर पर होगी...

यह मैच पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ पाकिस्तानी मीडिया और सरकार के लिए भी बेहद खास है। क्योंकि जिस देश की टीम पर 2009 में आतंकी हमला हुआ था उसी श्रीलंका की टीम एक बार फिर पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट खेलने लौटी है। 

पाकिस्तानी पत्रकारों ने श्रीलंकाई खिलाड़ी से पूछे हास्यास्पद सवाल

पहले दिन का खेल खराब रोशनी के कारण जल्दी समाप्त हुआ तो दूसरे दिन बारिश ने खलल डाला। इसके बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस की बारी आई तो श्रीलंका की तरफ से उनके विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला मीडिया से बात करने आए लेकिन वहां पर पाकिस्तानी पत्रकारों ने हद कर दी।

यह खबर भी पढ़े: ब्रैडमैन के खास क्लब में शामिल हुआ ऑस्ट्रेलिया का युवा बल्लेबाज, मात्र 12वें टेस्ट में हासिल किया यह कीर्तिमान

मैच के दूसरे दिन श्रीलंका के 26 वर्षीय निरोशन डिकवेला 33 रन बनाकर आउट हो गए थे। जबकि दिन का खेल खत्म होने तक धनंजय डिसिल्वा नाबाद 72 रन बनाकर खेल रहे थे। जब निरोशन डिकवेला मीडिया से बातचीत करने पहुंचे तो पाकिस्तानी पत्रकारों को ये भी नहीं पता था कि आखिर ये खिलाड़ी है कौन।

पाकिस्तानी पत्रकारों ने श्रीलंकाई खिलाड़ी से पूछे हास्यास्पद सवाल

दरअसल, पहले एक पत्रकार ने निरोशन से कहा कि धनंजय अपनी पारी के बारे कुछ बताइए तो इस पर निरोशन ने बीच में रोकते हुए कहा, 'मैं निरोशन डिकवेला हूं ना कि धनंजय डिसिल्वा।' सब लोग हंसने लगे और वहां खड़े एक आयोजक ने सबको बताया कि ये श्रीलंकाई विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला हैं। 

यह खबर भी पढ़े: युसुफ पठान ने क्रीज पर खड़े होकर दिखाई दादागिरी, अंपायर के आउट देने के बाद भी नहीं गए पेवेलियन, देखिये वीडियो

लगा कि अब प्रेस कॉन्फ्रेंस अच्छे से होगी लेकिन दूसरा पाकिस्तानी पत्रकार उठा और उसने पूछा, 'आप आज बहुत अच्छा खेले और आपको लगता है कि क्या आप कल अपना शतक पूरा कर लेंगे।' 

दरअसल, ये पत्रकार भी अभी तक नहीं समझा कि वो धनंजय डिसिल्वा नहीं हैं। फिर से निरोशन ने हंसते हुए जवाब दिया, 'अरे आप धनंजय की बात कर रहे हैं शायद, मैं तो कब का आउट होकर पवेलियन लौट चुका हूं।'

यह खबर भी पढ़े: Pak vs SL: पाकिस्तान में 10 साल बाद शुरू हुआ टेस्ट मैच, दूसरे ही दिन आई रूकावट

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग पाकिस्तानी पत्रकारों की खिल्ली उड़ाने का काई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी ये वीडियो ट्वीट करके कहा 'आप इसे जरूर देखें'। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended