संजीवनी टुडे

पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा आई सामने, बताया शमी और में...

संजीवनी टुडे 20-03-2018 19:15:23

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पत्नी से रिश्ते को लेकर विवादों में हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां ने शमी के पाकिस्तानी महिला के साथ मैच फिक्सिंग से जुड़े लेनदेन का आरोप लगाया था। अब पाकिस्तान में रहने वाली अलिश्बा नाम की महिला ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देकर कई राज का खुलासा किया है।

UP police reached for Mohammed Shamis interrogation

अलिश्बा ने कहा, '' मैने मोहम्मद शमी को इंस्टाग्राम पर फाॅलो किया था आैर वहां से उससे जान-पहचान हुई। जैसे आप लोग शमी के फैन हैं, वैसे मैं भी उसकी एक मामूली सी फैन हूं।

अलिश्बा ने इंटरव्यू में कहा कि वह शमी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थीं। शुरुआत में वह लाखों फैन्स की तरह की शमी को जानती थी। उन्हें मैसेज करती रहती थीं, लेकिन शमी की तरफ से जवाब नहीं आता था। लेकिन ईद के मौके पर शमी को जब उन्होंने मैसेज किया तो शमी ने जवाब दिया। 


फिक्सिंग के आरोप बेबुनियाद
अलिश्बा ने कहा कि शमी पर जो फिक्सिंग के आरोप लगाए जा रहे हैं, वो सारे बेबुनियाद हैं। शमी कभी गद्दारी नहीं कर सकते हैं। मैं किसी भी तरह की जांच के लिए पूरी तरह तैयार हूं। शमी पर लगे फिक्सिंग के आरोपों पर अलिश्बा ने कहा, ''मैं शमी को उनपर लगे आरोपों से बचाने के लिए आप जहां बोलेंगे मैं वहां आ जाऊंगी क्योंकि शमी ऐसे नहीं हैं। वो एक सच्चे इंसान हैं और देश से तो बहुत दूर की बात है। वो कभी गद्दारी कर ही नहीं सकते हैं। उनके ऊपर बहुत ही घिनौने किस्म के इल्जाम लगाए गए हैं।''

 

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended