संजीवनी टुडे

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम विदेशी लड़की को दे बैठे है दिल, अगस्त की इस तारीख को होने वाली है शादी

संजीवनी टुडे 02-08-2019 10:07:35

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमाद वसीम विदेशी दुल्हनिया घर लाएंगे। विवाह की तारीख 26 अगस्त तय पाई है।


डेस्क। पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम विदेशी लड़की से शादी करने जा रहे है। इमाद वसीम जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और लड़की पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक है।

ijijknkkkmkm

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी इमाद वसीम ने खुद इसकी पुष्टि की है। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमाद वसीम विदेशी दुल्हनिया घर लाएंगे। विवाह की तारीख 26 अगस्त तय पाई है।

ijijknkkkmkm

काउंटी क्रिकेट में नॉटिंघमशर की तरफ से खेलने वाले इमाद ने कहा, “शादी के लिए मैं एक हफ्ते की छुट्टी लूंगा। उसके बाद बाकी के मैचों के लिए नॉटिंघमशर के लिए उपलब्ध रहूंगा।” 

ijijknkkkmkm

इमाद वसीम की सानिया अशरफ से पहली मुलाकात लंदन में हुई थी, जो वक्त के साथ प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इस्लामाबाद में होने वाले विवाह समारोह की तैयारियां जोरशोर से हो रही हैं। इससे पहले हसन अली की भी हिंदुस्तानी लड़की से शादी की खबरें आ रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

कुछ ही दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि पाकिस्तानी क्रिकेट हसन अली की शादी भारतीय लड़की शामिया आरजू से होने जा रही है। इनकी शादी 20 अगस्त को दुबई में हो सकती है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended