संजीवनी टुडे

दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी पाकिस्तान की अंडर-19 टीम

संजीवनी टुडे 24-04-2019 20:22:38


लाहौर। पाकिस्तान की अंडर-19 क्रिकेट टीम आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप 2020 की तैयारी के तहत सात एकदिनी मैचों की श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर जाएगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) ने बुधवार को कहा कि अंडर-19 श्रृंखला पीटरमैरिट्सबर्ग और डरबन में 19 जून से 7 जुलाई तक खेली जाएगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यह इस वर्ष का अंडर-19 का दूसरा महत्वपूर्ण दौरा होगा। ये दौरे पाकिस्तान में क्रिकेट को पुनर्जीवित और निवेश करने के लिए पीसीबी की रणनीति का हिस्सा हैं। पीसीबी के निदेशक जाकिर खान ने कहा कि यह दौरा अगले साल होने वाले आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप के लिए हमारी तैयारियों का एक हिस्सा है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगली पीढ़ी के क्रिकेटरों के अनुभव के लिए यह दौरा काफी महत्वपूर्ण साबित होगा। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका का दौरा पाकिस्तान के भविष्य के सितारों पर निवेश जारी रखने और उन्हें यथासंभव अधिक अवसर देने के लिए पीसीबी की प्रतिबद्धता का हिस्सा है ताकि वे उच्च स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन के लिए तैयार हों और अपना और पाकिस्तान का नाम रोशन कर सकें। उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम और टीम प्रबंधन की घोषणा बाद में की जाएगी।

More From sports

Trending Now
Recommended