संजीवनी टुडे

पाकिस्तानी टीम शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो लगाकर करेगी इंग्लैंड का दौरा, जानें क्या है LOGO?

संजीवनी टुडे 10-07-2020 04:12:00

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम जोकि अगस्त और सितंबर में इंग्लैंड में टेस्ट और टी20 सीरीज खेलेगी, वे अब खेलने वाली किट पर शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (एसएएफ) का लोगो लेकर मैदान में उतरेगी।


नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम जोकि अगस्त और सितंबर में इंग्लैंड में टेस्ट और टी20 सीरीज खेलेगी, वे अब खेलने वाली किट पर शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (एसएएफ) का लोगो लेकर मैदान में उतरेगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को अपनी टीम के लिए स्पॉन्सर खोजने में खासी परेशानी आ रही थी। हाल ही में, एक पेय कम्पनी के साथ बोर्ड का प्रायोजन अनुबंध खत्म हो गया था, जिसके बाद उन्हें एक प्रायोजक चाहिए था। 

जिसके बाद अफरीदी ने खुद इस बात की जानकारी दी कि अब इंग्लैंड दौरे पर खिलाड़ियों की शर्ट पर उनकी फाउंडेशन का लोगो लगाया जाएगा। हालांकि, यह लोगो केवल इंग्लैंड दौरे के लिए होगा। 

pak teem

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे खुशी है कि शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो अब पाकिस्तान की प्लेयिंग किट पर छपेगा, क्योंकि हम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैरिटी पार्टनर हैं। वसीम खान को शुक्रिया और पीसीबी के निरंतर समर्थन के लिए भी शुक्रिया। दौरे के लिए लड़कों को शुभकामनाएं।"

क्रिकेट पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार स्पॉन्सरशिप के लिए पीसीबी द्वारा की गई हालिया बोली के दौरान केवल एक कंपनी ने रुचि दिखाई और उस कंपनी ने पिछले अनुबंध की तुलना में केवल 30 प्रतिशत ही इस सौदे को महत्व दिया है। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में तीन टेस्ट और इतने ही टी 20 मुकाबले खेलेगी। सीरीज का पहला मुकाबला 5 अगस्त से मैनचेस्टर में खेला जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट 11 जुलाई और 10वीं का रिजल्ट 13 जुलाई को करेगा जारी

यह खबर भी पढ़े: विकास दुबे गिरफ्तारी मामले में प्रियंका ने UP सरकार को बताया फेल, CBI जांच की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended