संजीवनी टुडे

पाक कॉमेंटेटर और शोएब मलिक के बीच छिड़ी जंग, सोशल मीडिया पर बना मजाक

संजीवनी टुडे 10-04-2020 15:38:40

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर रमीज राजा के सीनियर खिलाड़ियों को गरिमामय ढंग से संन्यास लेने के बयान के बाद उनके और हरफनमौला शोएब मलिक के बीच शब्दों की जंग छिड़ गई है।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर रमीज राजा के सीनियर खिलाड़ियों को गरिमामय ढंग से संन्यास लेने के बयान के बाद उनके और हरफनमौला शोएब मलिक के बीच शब्दों की जंग छिड़ गई है। मलिक और मोहम्मद हफीज ने हाल ही में एक इंटरव्यू पर ऐतराज जताया जिसमें रमीज ने दोनों सीनियर क्रिकेटरों को संन्यास लेने की सलाह दी थी।

हफीज ने चुप रहना मुनासिब समझा जबकि मलिक ने रमीज और हफीज को टैग करके तंज भरा ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘रमीज भाई मैं सहमत हूं। हम तीनों अपने करियर के आखिरी मोड़ पर हैं तो गरिमा के साथ साथ में संन्यास लेते हैं। मैं फोन करता हूं और 2022 के लिए तय करते हैं।’

जवाब में रमीज ने लिखा, ‘गरिमा के साथ संन्यास, किससे? मैं पाकिस्तान क्रिकेट के बारे में जो सही लगता है, वह बोलता हूं। मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान क्रिकेट फिर बुलंदियों पर पहुंचे। उससे मैं कभी संन्यास नहीं लूंगा मलिक साहब।’ हालांकि, दोनों ही क्रिकेटरों ने बात को हल्का करने के लिए इमोजी का इस्तेमाल भी किया, लेकिन बातचीत और उसके मतलब को देखते हुए इसे उनके फैन्स ने कतई हल्के में नहीं लिया होगा।

बता दें कि रमीज राजा ने इस बात का संकेत किया कि इन दोनों खिलाड़ियों को आगे बढ़ जाना चाहिए ताकि पूल में नए चेहरे आ सकें। मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को फरवरी में टी-20 टीम के लिए वापस बुलाया गया था। इससे पहले इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद से दोनों नेशनल टीम में नहीं थे। राजा ने किसी भी तरह के निजी कमेंट से बचते हुए कहा पाकिस्तान क्रिकेट में दोनों के योगदान की तारीफ की।

यह भी पढ़े: IMF निदेशक का बड़ा बयान- कोविड-19 से दुनिया में आ सकती है अब तक की सबसे बड़ी मंदी

यह भी पढ़े: COVID-19: राजधानी दिल्‍ली के 21 इलाकों में लागू हुआ ऑपरेशन SHIELD, जानिए CM केजरीवाल का ये पूरा plan

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended