संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप 2019 से भी बाहर हो सकता है पाकिस्तान, CCI सचिव ने BCCI से की ऐसी बड़ी अपील

संजीवनी टुडे 17-02-2019 20:05:52


नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद पुरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है। इस हमले (14 फरवरी) में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को पाकिस्तान के प्रति कड़ा रुख अपनाने की सलाह दी है। 

सीसीआई के सचिव सुरेश बाफना ने रविवार को कहा कि इस हमले के बाद टीम इंडिया को आगामी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए।  समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सुरेश ने कहा, 'कश्मीर में हमारे जवानों पर हुए इस हमले के बाद अभी तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उन्होंने कहा, 'हमारी सेना और सीआरपीएफ के जवानों के खिलाफ होने वाली आतंकी गतिविधियों की हम घोर निंदा करते हैं। वैसे तो सीसीआई एक सपॉर्टिंग संस्था है लेकिन ऐसे मामलों में खेल से पहले देश आता है।

ु

सुरेश बाफना ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर कहा, 'उन्हें (इमरान खान) इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देनी चाहिए थी। वह प्रधानमंत्री हैं और अगर उन्हें लगता है कि इस हमले में पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है, तो उन्हें खुलकर अपनी बात कहनी चाहिए थी। लोगों को सचाई जाननी चाहिए। वह सामने नहीं आ रहे हैं इसका एक ही मतलब है कि वे पाकसाफ नहीं हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि, पुलवामा हमले के बाद सीसीआई ने ब्रोबोर्न स्टेडियम के मुख्यालय में लगी इमरान खान की तस्वीर को भी ढक दिया है। बाफना ने बताया, 'इस हमले के बाद हमने एक मीटिंग बुलाई और हमने इस हमले की निंदा की और साथ ही ब्रेबोर्न स्टेडियम में लगी इमरान की तस्वीर को ढकने का फैसला किया। हम जल्द ही यह तय करेंगे कि उनकी (इमरान खान) फोटो को वहां से हटा दिया जाए। उनकी यह फोटो दीवार में फिक्स्ड है, तो इस पर चर्चा के बाद कोई निर्णय लिया जाएगा।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended