संजीवनी टुडे

PAK-AUS: ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगा तगड़ा झटका, मैक्सवेल सहित ये खिलाडी हुआ गंभीर बीमारी से ग्रस्त

संजीवनी टुडे 21-03-2019 21:02:09


नई दिल्ली। विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी अंतिम वनडे सीरीज पाकिस्तान के साथ खेलने जा रहा है। इस सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से होने जा रही है। हालांकि, इससे पहले ऑस्ट्रेलिया एक तगड़ा झटका लगा है। 

दरअसल, उसके दो प्रमुख खिलाड़ी पेट की बीमारी से ग्रस्त हो गये। ये दोनों खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन से बाहर रहे। यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि ये दोनों खिलाड़ी दो मैचों से टीम से बाहर ही रहेंगे। ये दोनों खिलाड़ी हैं ग्लेन मैक्सवेल और नाथन लियोन। शारजाह से रायटर ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी है कि ग्लेन मैक्सवेल अपनी पेट की बीमारी के कारण प्रैक्टिस सेशन से बाहर रहे और उन्हें पहले दो मैच में आराम दिये जाने की संभावना है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मैक्सवेल के साथ नाथन लियोन भी पेट की बीमारी से ग्रस्त है। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पांच मैचों की सीरीज शुक्रवार से शुरू होने जा रही है।

ु

मैच की पूर्व संध्या पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आफिशियल वेबसाइट क्रिकेट डॉट काम से बातचीत करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि इस बार विश्व कप में गेंदबाजों की भूमिका निर्णायक होगी। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि स्पिन आक्रमण आॅस्ट्रेलिया की टीम को विश्व कप में अच्छी जीत दिलायेगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शारजाह की विकेट के बारे में फिंच ने बताया कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान यहां की पिच देखने के बाद लगा कि मुझे मिडिल में ही खेलना होगा। इस पिच में स्पिनरों को लाभ मिलेगा। उन्होंने शारजाह में खेले जाने वाले दो मैचों में स्पिनरो का कमाल दिखने वाला है। तेज गेंदबाज नाथन कुोल्टर निले भी टीम में शामिल हो गये। अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण वह भारत से अपना दौरा बीच में छोड़ कर वापस अपने घर चले गये थे। उन्होंने बताया कि विश्व कप के दबाव वाले माहौल के बीच यहां के डेÑसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा है।

More From sports

Loading...
Trending Now