संजीवनी टुडे

Pak vs SL: पाकिस्तान में 10 साल बाद शुरू हुआ टेस्ट मैच, दूसरे ही दिन आई रूकावट

संजीवनी टुडे 13-12-2019 09:17:28

आईसीसी टेस्ट चैपियनशिप के तहत खेले जा रहे इस मैच में दूसरे दिन महज 18.2 ओवर का खेल हो पाया।


डेस्क। पाकिस्तान के रावलपिंडी में खेले जा रहे ऐतिहासिक टेस्ट मैच में दूसरे ही दिन रूकावट आ गई। मैच बुधवार से शुरू हुआ और गुरूवार को दूसरे दिन मैच में पूरे दिन 20 ओवर की गेंदबाजी भी नहीं हो पाई। पहले दिन 68.1 ओवर में 5 विकेट पर 202 बनाने वाली श्रीलंका का स्कोर दूसरे दिन 86.3 ओवर में 6 विकेट पर 263 रन था।

यह खबर भी पढ़े: आईपीएल 2020: नीलामी इन खिलाड़ियों पर रहेगी चेन्नई सुपरकिंग्स की निगाहें, धोनी को भी पसंद है यह क्रिकेटर

आईसीसी टेस्ट चैपियनशिप के तहत खेले जा रहे इस मैच में दूसरे दिन बारिश ने महज 18.2 ओवर का खेल हो पाया। लंच तक कोई ओवर नहीं फेंका जा सकात था लिहाजा खिलाड़ियों को लंच जल्दी दिए जाने का फैसला लिया गया।

पाकिस्तान

यह मैच ऐतिहासिक है क्योंकि पाकिस्तान में 10 साल बाद कोई टेस्ट मैच खेला जा रहा है। श्रीलंका के साथ खेले जा रहे इस मैच का गुरूवार को दूसरा ही दिन था और मैच में बारिश की खलल पड़ गई। 

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI: ODI सीरीज के लिए चेन्नई पहुंची टीम इंडिया, कप्तान कोहली ने शेयर की तस्वीर

पहले दिन का खेल बेहद शानदार रहा था और श्रीलंका ने पहले सेशन में जहां जमकर बल्लेबाजी की तो उसके बाद पाकिस्तानी गेंदबाजों ने 5 विकेट निकाले। पहले दिन 68.1 ओवर का खेल हुआ और दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 5 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए थे।

पाकिस्तान

रावलपिंडी में खेले जा रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजर है। पहले दिन जहां कप्तान दिमुथ करुणारत्न ने अर्धशतकीय पारी खेली तो दूसरे दिन धनंजय डि सिल्वा ने अर्धशतक पूरा किया। 94 गेंद का सामना करने के बाद धनंजय ने अपने टेस्ट करियर का छठा अर्धशतक पूरा किया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended