संजीवनी टुडे

PAK बोर्ड ने दी धमकी, कहा- अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आया तो....

संजीवनी टुडे 26-01-2020 19:17:16

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया के लिए एक बयान दिया है। पीसीबी ने कहा- अगर भारत इस साल सितंबर 2020 में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आएगा तो उनकी टीम 2021 में भारत की मेजबानी में आयोजित होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेंगे।


नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया के लिए एक बयान दिया है। पीसीबी ने कहा- अगर भारत इस साल सितंबर 2020 में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आएगा तो उनकी टीम 2021 में भारत की मेजबानी में आयोजित होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेंगे। यह माना जा रहा है कि एशिया कप के आयोजन स्थल में बदलाव हो सकता है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO वसीम खान ने इन खबरों को खारिज किया है।

यह भी पढ़े: VIDEO: वसंत रायजी के 100वें बर्थडे पर सचिन और स्टीव वॉ ने ऐसे किया सेलिब्रेट

दरअसल, इस साल सितंबर में एशिया कप 2020 का आयोजन पाकिस्तान में होना है और बीसीसीआई पहले ही साफ कर चुका है कि भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी। इसके जवाब में पाक बोर्ड के CEO वसीम खान ने धमकी दी है कि अगर भारत एशिया कप खेलने के लिए नहीं आता है तो पाकिस्तान भी 2021 में भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भाग लेने से मना कर देगा। बता दे की एशिया कप के आयोजन स्थल में बदलाव हो सकता है, लेकिन वसीम खान ने इन खबरों को खारिज किया है।

Ind vs NZ Team Indias gift on Republic Day defeating New Zealand by 7 wickets

आपको बता दे, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा टी-20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम को पाकिस्तान भेजने पर सहमत होने के बाद मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि पाकिस्तान ने सितंबर में होने वाले एशिया कप की मेजबानी के अधिकार बांग्लादेश को दे दिए हैं। वसीम ने कहा, 'आयोजन स्थल बदलना पीसीबी या आईसीसी का विशेषाधिकार नहीं है क्योंकि इस पर कोई फैसला एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) ही ले सकती है।'

PAK players will not be included in Asia XI team BCCI

एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के लिए मुमकिन नहीं होगी, क्योंकि भारत सुरक्षा कारणों से यहां खेलने के लिए तैयार नहीं होगा। ऐसे में पाकिस्तान के एशिया कप में मेजबानी अधिकार खोने के बातें होने लगी थीं। गौरतलब है कि भारत ने 2008 से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। वहीं, पाकिस्तान ने वनडे और टी-20 सीरीज के लिए आखिरी बार 2012 में भारत का दौरा किया था।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended