संजीवनी टुडे

AUS ओपन में पेस-ओस्तापेंको ने किया विजयी आगाज, मिक्स्ड डबल्स के पहले राउंड में जीतें

संजीवनी टुडे 26-01-2020 21:56:26

ऑस्ट्रेलियन ओपन में भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने जीत के साथ आगाज किया है। उन्होंने रविवार को मिक्स्ड डबल्स के पहले राउंड में लातविया की येलेना ओस्तापेंको के साथ मिलकर स्टॉर्म सेंडर्स और मार्त पोलमैन्स की जोड़ी को एक घंटे और 27 मिनट तक चले मुकाबले में 6-7(4) 6-3 10-6 से हरा दिया।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियन ओपन में भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने जीत के साथ आगाज किया है। उन्होंने रविवार को मिक्स्ड डबल्स के पहले राउंड में लातविया की येलेना ओस्तापेंको के साथ मिलकर स्टॉर्म सेंडर्स और मार्त पोलमैन्स की जोड़ी को एक घंटे और 27 मिनट तक चले मुकाबले में 6-7(4) 6-3 10-6 से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया की सैंडर्स और पोलमैन्स की जोड़ी को वाइल्डकार्ड एंट्री मिली थी, दूसरी ओर, रोहन बोपन्ना क्वार्टरफाइनल में पहुंचने में सफल रहे।

यह भी पढ़े: श्रेयस अय्यर ने बताया लक्ष्य का पीछा करने की बेहतरीन कला किसमे? आप भी जानें

दरअसल, ऑस्ट्रेलियन ओपन में लिएंडर पेस और येलेना ओस्तापेंको ने मिक्स्ड डबल्स के पहले राउंड में जीत के साथ शुरुआत की है। वही, रोहन बोपन्ना ने क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है, उन्होंने यूक्रेन की नादिया किचेनोक के साथ अमेरिका की निकोल मेलिचार और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस की जोड़ी को एक घंटे 10 मिनट में 6-4, 7-6 से हराया।

Happy birthday to tennis player Leander Paes

रोहन बोपन्ना और किचेनोक को पहला सेट 6-4 से अपने नाम करने के बाद दूसरे सेट में कठिन संघर्ष करना पड़ा। लेकिन, उन्होंने इस सेट का टाई ब्रेक 7-4 से जीतकर अंतिम आठ में स्थान पक्का कर लिया। बता दे, पेस आखिरी बार ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने उतरे हैं। वे इस साल प्रोफेशनल टेनिस से संन्यास ले लेंगे।

भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस-ओस्तापेंको की जोड़ी दूसरे राउंड में अमेरिकी जोड़ी बेथेनी मैटेक सेंड्स और ब्रिटॉन जेमी मर्रे के खिलाफ खेलेगी। सेंड्स और ब्रिटॉन की जोड़ी ने टॉप सीड मार्सेलो मेलो बारबोरा स्ट्रीकोवा की जोड़ी को 3-6 6-4 10-7 से शिकस्त दी।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended