संजीवनी टुडे

प्रत्येक मैच के साथ हमारे प्रदर्शन में सुधार हो रहा है : श्रेयस अय्यर

संजीवनी टुडे 13-04-2019 16:45:44


हैदराबाद। कोलकाता नाईट राइडर्स को उन्हीं के घर में सात विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को उनके होम ग्राउंड में चुनौती देगी। कोलकाता पर मिली जीत पर खुशी जताते हुए दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से टीम में आत्मविश्वास बढ़ा है और हम इसी प्रदर्शन को हैदराबाद में भी कायम रखना चाहेंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अय्यर ने कहा कि हमारी टीम ने कोलकाता जैसी मजबूत टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि टीम के सभी ने खिलाड़ियों ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी ली। प्रत्येक मैच के साथ हमारे प्रदर्शन में सुधार हो रहा है, जो टीम के लिए अच्छा संकेत है।

अपने घरेलू मैदान में हैदराबाद से मिली हार पर श्रेयस ने कहा कि उस मैच के बाद हमने काफी सुधार किया है। हैदराबाद में काफी अच्छे खिलाड़ी हैं इसमें कोई संदेह नहीं है। हमें दिल्ली में हैदराबाद के खिलाफ हार मिली है लेकिन इस हार को भूलकर हम आगे बढ़ गए हैं। सभी खिलाड़ी अपनी भूमिकाओं को बेहतर ढंग से समझते हैं और हमने पिछले कुछ मैचों में दिखाया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि दोनों टीमों ने इससे पहले 13 बार एक दूसरे का सामना किया है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने नौ मैच जीते हैं। जबकि दिल्ली ने केवल चार मैचों में जीत दर्ज की हैं।

More From sports

Trending Now
Recommended