संजीवनी टुडे

आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा लगवाने वाले गिरफ्तार, 13.31 लाख नकद बरामद

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:39:49


कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में करोड़ों रुपयों का सट्टा लगवाने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इनके पास से 13.31 लाख रुपये, लैपटॉप, मोबाइल, सेट टॉप बॉक्स आदि चीजें मिली हैं।

एडिशनल एसपी चक्रेश कुमार को सूचना मिली कि बजरिया थानाक्षेत्र के सीसामऊ बस्ती में रविवार देर रात आईपीएल का सट्टा चल रहा है। इसके बाद आईपीएस ने स्वॉट टीम के प्रभारी दिनेश यादव व मय फोर्स के साथ छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी से पहले ही अन्य सटोरिये जा चुके थे, लेकिन दो मुख्य सरगना पकड़े गये। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक का नाम रिंकू पुत्र कार्तिक गौड़ निवासी अस्पताल रोड शिवाला कानपुर और दूसरे का नाम संकल्प जायसवाल निवासी पी. रोड कानपुर है। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से 13.31 लाख रुपये बरामद किये। इसके साथ ही आठ मोबाइल, सेट टॉप बॉक्स बरामद किया गया है। यह लोग आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा लगवाते थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पूछताछ में पता चला है कि इन लोगों ने दूसरे लोगों से कर्ज में काफी रुपये लिये थे और इसी के चलते आईपीएल का सट्टा लगवाने लगे। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है और इसके साथ ही सट्टेबाजी से जुडे़ अन्य लोगों के जो नाम सामने आये हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 10 अप्रैल को लखनऊ एसटीएफ के डिप्टी एसपी प्रमेश कुमार शुक्ला की अगुवाई में कानपुर से बुकी समेत दो सटोरियों को पकड़ा गया था।

More From sports

Trending Now
Recommended