संजीवनी टुडे

टीम साथी के साथ मारपीट के बाद शहादत पर एक साल का बैन, इससे पहले भी हो चुका गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-11-2019 06:08:00

बंगलादेशी क्रिकेटर शहादत के करियर में यह एक अन्य ऐसा मौका है, इससे पहले 2015 में उन्हें अपनी घरेलू नौकरानी को पीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था


ढाका। ढाका डिवीजन के तेज़ गेंदबाज़ शहादत हुसैन को नेशनल क्रिकेट लीग के खुलना डिवीजन के खिलाफ एक मैच में साथी खिलाड़ी के साथ मारपीट करने के आरोप में एक वर्ष के लिये निलंबित कर दिया गया है। मैच के दौरान शहादत के साथी खिलाड़ी के साथ मारपीट की घटना के बाद टीम मैदान पर 10 खिलाड़ी ही रह गये थे। 33 साल के तेज़ गेंदबाज़ ने राष्ट्रीय टीम की ओर से 38 टेस्ट, 51 वनडे और छह ट्वंटी 20 मैच खेले हैं। उनकी कथिततौर पर टीम साथी अराफात सन्नी के साथ गेंद को चमकाने को लेकर बहस हो गयी थी।

यह खबर भी पढ़ें: ​पार्टियों को लगा तगड़ा झटका, BJP के पूर्व विधायक बिष्णु भैया समेत कई नेता आजसू में हुए शामिल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ढाका के खिलाड़ियों को शहादत को मारपीट से रोकने के लिये हस्तक्षेप करना पड़ा था। शहादत को आचार संहिता नियम के लेवल-4 का दोषी पाया गया है जिससे उनपर बंगलादेश क्रिकेट में सभी प्रारूप के खेल से एक वर्ष के लिये निलंबित कर दिया गया है, साथ ही उनपर 592 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। एनसीएल तकनीकी समिति शहादत की सज़ा का फैसला करेगी।

बंगलादेशी क्रिकेटर शहादत के करियर में यह एक अन्य ऐसा मौका है, इससे पहले 2015 में उन्हें अपनी घरेलू नौकरानी को पीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जिससे उनपर टीम में अस्थायी निलंबन लगाया गया था। उसके बाद से ही उन्हें बंगलादेशी टीम में शामिल नहीं किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended