संजीवनी टुडे

इंग्लैंड के खिलाफ खाली स्टेडियम में खेली जाएगी एकदिवसीय श्रृंखला: पॉल स्टर्लिंग

संजीवनी टुडे 28-05-2020 20:33:42

आयरलैंड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग ने उम्मीद जताई है कि कोरोनोवायरस महामारी के बावजूद इंग्लैंड में एकदिवसीय श्रृंखला खाली स्टेडियम में खेली जाएगी।


नई दिल्ली। आयरलैंड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग ने उम्मीद जताई है कि कोरोनोवायरस महामारी के बावजूद इंग्लैंड में एकदिवसीय श्रृंखला खाली स्टेडियम में खेली जाएगी। आयरलैंड की सितंबर की शुरुआत में इंग्लैंड में तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला खेलनी थी,लेकिन अब यह श्रृंखला जुलाई के अंत खेली जाएगी। जिसमें दोनों पक्षों के खिलाड़ी और सहायक कर्मचारी सख्त स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के साथ हैम्पशायर के एजेस बाउल में ऑन-साइट होटल में रहेंगे।

स्टर्लिंग ने कहा, "मुझे लगता है कि हमें आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि जोखिम अभी भी है, लेकिन इसमें कोई खतरा नहीं है, यदि हम सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार आगे बढ़ेंगे तो जोखिम सीमित हो जायेंगे।" दाएं हाथ का बल्लेबाज खेल की बहाली के लिए संभावित वापसी की तारीख पर नजर गड़ाए हुए है ताकि मानसिक दबाव कम करने के लिए कुछ करने का मौका मिल सके।

स्टर्लिंग ने कहा कि मैचों की वापसी के लिए एक निर्धारित तिथि होने से काफी मदद मिलेगी। जुलाई के अंत में, यदि श्रृंखला खेली जाएगी तो यह राहत वाली खबर होगी, हालांकि श्रृंखला रद्द होने पर दुख भी होगा। श्रृंखला के विवरण पर चर्चा करने के लिए दोनों बोर्ड पिछले कुछ हफ्तों से बैठकें कर रहे हैं। क्रिकेट आयरलैंड के सीईओ वारेन डेट्रोम ने कहा, "हमने ईसीबी के साथ संभावित विकल्पों पर चर्चा जारी रखे हुए है, साथ ही रिपब्लिक और उत्तरी आयरलैंड में सरकारों और खेल निकायों के साथ इंग्लैंड की यात्रा करने की क्षमता पर चर्चा की है।"

उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से आज तक कुछ भी सहमति नहीं हुई है, लेकिन हम इन तीन महत्वपूर्ण विश्व कप क्वालीफिकेशन मुकाबलों को समायोजित करने के लिए लचीले बने रहेंगे।" बता दें कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर की सभी क्रिकेट गतिविधियों को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि, इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज ही केवल दो ऐसे पक्ष हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा जारी दिशानिर्देशों के एक नए सेट के साथ अपने खिलाड़ियों के प्रशिक्षण को फिर से शुरू किया है।

यह खबर भी पढ़े: मोदी सरकार-2 के पहले कार्यकाल पर फेसबुक लाइव के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे नड्डा

यह खबर भी पढ़े: यूपी: श्रमिक स्पेशल ट्रेन में महिला की मौत से हड़कम्प, इटावा में उतारा गया शव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended