संजीवनी टुडे

विजय शंकर को पहले भेजने पर खफा कार्तिक ने कप्तान रोहित के बारे में कही ये बड़ी बात...

संजीवनी टुडे 21-03-2018 08:24:05


नई दिल्ली। पिछले डेढ़ दशक से खेल रहे दिनेश कार्तिक का ये मानना है कि जिस तरह से अहम समय पर सयंम के साथ बल्लेबाज कर भारत को जीत दिलाई है। वह सब अपने अच्छे कर्म और ईश्वर की कृपा के फलस्वरूप मानते हैं। कार्तिक ने कहा कि भी मेरे बारे में बात कर रहे हैं और इससे अच्छा लग रहा है।

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि मैंने वर्षों में जो अच्छे काम किये उससे मुझे वह छक्का जडऩे में मदद मिली। वह शाॅट छक्के के लिए चला गया। वो सिर्फ एक या दो मिमी अतिरिक्त से वह छक्का बन गया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। मैं यह खेल खेलकर खुश हूं। जब आप घरेलू क्रिकेट खेलते हो तो यह कठिन दौर होता है। अचानक इस तरह से चर्चा में आने से अच्छा लग रहा है लेकिन आप यह भी जानते हो कि आप चाहते हो कि कुछ विशेष की शुरूआत हो।    

उन्होंने भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा के बारे में कहा कि उसका (रोहित) सबसे मजबूत पक्ष यह है कि उसने कप्तान के रूप में तीन आईपीएल जीते हैं और उसे टीम की अगुवाई करने की अपनी क्षमता पर विश्वास है। वह काफी होमवर्क करता है। वह रणनीतिक तौर पर मजबूत है। वह कुशल कप्तान है।

MUST WATCH

आपको बता दें कि उन्होंने विजय शंकर का बचाव करते हुए कहा कि उनके पास कौशल है और उन्होंने गेंदबाज के रूप में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। जो बल्लेबाजी आलराउंडर हो उसने दबाव में अच्छा खेल दिखाया। मुझे उसका भविष्य वास्तव में उज्ज्वल लगता है। उसका रवैया अच्छा है। वह विशेष प्रतिभा का धनी है और वह लंबे समय तक खेल सकता है। रोहित शर्मा के उनसे पहले विजय शंकर को भेजने के फैसले से कार्तिक खफा थे लेकिन उन्होंने मुंबई के इस बल्लेबाज की कप्तानी शैली की तारीफ की।

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended