संजीवनी टुडे

रोहित के पूछने पर कुलदीप-चहल ने बताया किसको टीम इंडिया में ख़राब डांसर कौन? जानें

संजीवनी टुडे 11-12-2019 01:13:00

टीम इंडिया फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही है, सीरीज विजयी मुकाबला कल मुंबई में खेला जाएगा। टीम इंडिया की कुलदीप-चहल की स्पिन जोड़ी ने बीसीसीआई टीवी के लिए रोहित शर्मा को एक इंटरव्यू दिया।


नई दिल्ली। टीम इंडिया फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही है, सीरीज विजयी मुकाबला कल मुंबई में खेला जाएगा। टीम इंडिया की कुलदीप-चहल की स्पिन जोड़ी ने बीसीसीआई टीवी के लिए रोहित शर्मा को एक इंटरव्यू दिया। आमतौर पर युजवेंद्र इस तरह के इंटरव्यू ‘चहल टीवी’ के नाम से करते हैं। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों को लगता है कि मौजूदा टी-20 टीम में शिवम दुबे सबसे खराब डांसर हैं। 

यह भी पढ़े: रोहित को दिए इंटरव्यू में खुला राज, चहल ने पूछा ये सवाल, देखे video

दरअसल, रोहित ने चहल और कुलदीप से पहला सवाल पूछा- इस टीम में सबसे खराब डांसर कौन है? इस बार उन्हें जिम्मा मिला जवाब देने का और उनके सहयोगी थे कुलदीप यादव। दोनों ने एकमत से शिवम दुबे का नाम लिया। दूसरा सवाल था- किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना मुश्किल होता है, कुलदीप ने मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव और चहल ने रोहित शर्मा का नाम लिया। 

Raj revealed in interview to Rohit Chahal asked these questions watch video

चहल के मुताबिक, रोहित अगर 20 या 25 रन पर खेल रहे हों तो उन्हें गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल है क्योंकि इसके बाद वे मैदान के किसी भी हिस्से में बड़े शॉट लगा सकते हैं। रोहित ने अगला सवाल पूछा- टीम इंडिया या सपोर्ट स्टाफ में सबसे खराब हेयर स्टाइल किसका है? चहल के मुताबिक, मोहम्मद शमी हेयर स्टाइल के मामले में फिसड्डी हैं। वहीं, ‘चाइनामैन’ कुलदीप को बॉलिंग कोच भरत अरुण का हेयर स्टाइल सबसे बेकार लगता है।

 

 

MUST WATCH: Rapidfire ft. Kuldeep, Chahal and the HITMAN 😃😎

Many fun facts from the spin twins @yuzi_chahal & @imkuldeep18 on the questions curated by @ImRo45 🗣️ - by @RajalArora

Full Video Link here 📽️👉👉 https://bit.ly/2YzXDIk 

Embedded video

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने दोनों स्पिनर्स से किसी एक प्लेयर की मिमिक्री यानी नकल उतारने को कहा। युजवेंद्र ने रोहित के सामने उनकी ही मिमिक्री की। कुलदीप ने बताया कि मोहम्मद शमी किस तरह बात करते हैं। जाते-जाते एक सवाल चहल ने रोहित से किया। पूछा- आप क्लीन शेव क्यों हो गए हैं। जवाब में इस ओपनर ने कहा- मेरी बेटी समायरा को शेव पसंद नहीं है, इसलिए क्लीन शेव करना पड़ा।

भारतीय टीम:
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended