संजीवनी टुडे

अब अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जायेगा ये मैदान, विराट कोहली के नाम से होगा एक पवेलियन

संजीवनी टुडे 12-09-2019 22:50:06

शाह ने इस मौके पर कहा कि अरुण जी के लिए यह एक सच्ची श्रद्धांजलि है जिसके लिए डीडीसीए बधाई की पात्र है।


नई दिल्ली। दिल्ली क्रिकेट के लिए आज ऐतिहासिक दिन था। पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के नाम पर राजधानी के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम अरुण जेटली स्टेडियम रख दिया गया और स्टेडियम के एक पवेलियन का नाम मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखा गया।

यह खबर भी पढ़ेंविपक्ष ने राष्ट्रपति अल्वी के अभिभाषण का किया विरोध, वापस जाने के लगाये नारे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम स्थित भारोत्तोलन हॉल में आयोजित एक समारोह में फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम अरुण जेटली स्टेडियम रखने की घोषणा की और साथ ही स्टेडियम के एक पवेलियन का नाम विराट कोहली पवेलियन भी रख दिया।

समारोह में भारतीय कप्तान विराट और पूरी टीम इंडिया मौजूद थी। शाह ने इस मौके पर कहा कि अरुण जी के लिए यह एक सच्ची श्रद्धांजलि है जिसके लिए डीडीसीए बधाई की पात्र है।

यह खबर भी पढ़ें: दुनिया को पाकिस्तान पर नहीं बल्कि भारत पर भरोसा: शाह

विराट ने इस अवसर को अपने लिए अभूतपूर्व सम्मान बताते हुए कहा, “इतने बड़े मंच पर मुझे यह सम्मान दिया जाएगा यह मैंने अपने जीवन में कभी सोचा नहीं था। मैं इसके लिए श्री अमित शाह, रजत शर्मा, डीडीसीए, बीसीसीआई, अपनी पूरी टीम और अपने परिवार का धन्यवाद करना चाहता हूं। मैं अपने बचपन के कोच राजकुमार सर को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिनकी बदौलत मैं यहां तक पहुंच पाया।”

समारोह में विराट के बचपन से लेकर अबतक के क्रिकेट सफर को एक एनिमेटेड फिल्म के जरिए पेश किया गया। विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended