संजीवनी टुडे

अब भारत-पाक क्रिकेट मैच पर राजनाथ सिंह ने भी कर दिया बड़ा ऐलान, कहा- चाहे कितना भी नुकसान हो जाए ....

संजीवनी टुडे 23-02-2019 22:24:10


नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर रिश्तों में खटास आ गई है। भारत पर आतंकवादी हमला होने के बाद पाकिस्तान की सभी लोग कड़ी निंदा कर रहे है। 

वहीं देश की जनता ने पाक से हर तरह के संबंध तोड़ने की अपील की है। इसमें खेल संबंध भी शामिल हैं। खेल जगत के दिग्गजों सहित कई राजनेताओं ने वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाक मैच विरोध किया है। वही अब भारत-पाक क्रिकेट मैच पर पहली बार गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी चुप्पी तोड़ दी है। उनके बड़े बयान से देश खुश हो गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

विश्व कप में भारत को पाकिस्तान से खेलना चाहिए या नहीं, इस पर बहस हो रही है। इस बीच राजनाथ सिंह ने भी पहली बार चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने साफ बोल दिया है कि पाकिस्तान के साथ कोई मैच नहीं खेलना चाहिए चाहे कितना भी नुकसान हो जाए। गृहमंत्री ने दो टूक कह दिया कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के साथ खेलने की हम सोच भी नहीं सकते हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि, पुलवामा हमले के बाद देश में पाकिस्तान से हर संबंध पर दोबारा मंथन हो रहा है। इनमें व्यापारिक से लेकर खेल संबंध तक शामिल हैं। व्यापारिक रिश्तों पर भारत पहले ही कड़े कदम उठा चुका है। इससे पाकिस्तान में हड़कंप मच गया जब भारत ने पाक के सामानों पर 200 फीसदी कर लगा दिया। इसके बाद अब पड़ोसी मुल्क से खेल संबंधों पर भी बात हो रही है।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended