संजीवनी टुडे

आरती अरुण की ओर से सहायता के लिए कोई अनुरोध नहीं मिला : साई

संजीवनी टुडे 13-06-2019 16:43:20

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने गुरुवार को कहा कि उन्हें एशियाई पावरलिफ्टिंग चैम्पियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता आरती अरुण की ओर से सहायता के लिए कोई अनुरोध नहीं मिला है।


नई दिल्ली। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने गुरुवार को कहा कि उन्हें एशियाई पावरलिफ्टिंग चैम्पियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता आरती अरुण की ओर से सहायता के लिए कोई अनुरोध नहीं मिला है। साई ने ट्विटर के माध्यम से उक्त जानकारी दी। हालाँकि साई ने सरकारी योजनाओं के अनुसार भविष्य में आरती का समर्थन करने का आश्वासन दिया। साई ने ट्वीट किया, "भारतीय खेल प्राधिकरण को आरती अरुण की ओर से सहायता के लिए कोई अनुरोध नहीं मिला है। हालांकि, हमें सरकारी योजनाओं के अनुसार भविष्य में आरती का समर्थन कर खुशी होगी।”

बता दें कि बुधवार को एक साक्षात्कार में पेशे से दंतचिकित्सक आरती अरुण ने कहा था वह उनकी उपलब्धियों के प्रति सरकार के उदाशीनता से दुखी हैं। आरती ने कहा कि मुझको किसी भी खेल प्राधिकरण की तरफ से कैसी भी मदद नहीं मिली है। मैंने सरकार को एक पत्र लिखा था लेकिन मुझको अभी तक इसका कोई जवाब नहीं मिला है। बता दें कि आरती अरुण ने इस साल अप्रैल में हांगकांग में आयोजित एशियन  पावरलिफ्टिंग चैंपियन में स्वर्ण पदक जीता था। वहीं फरवरी में कोलकाता में आयोजित ऑल इंडिया फेडरेशन कप पावरलिफ्टिंग  चैम्पियनशिप के एम-1 कैटेगरी में प्रथम स्थान पाया था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From sports

Trending Now
Recommended