संजीवनी टुडे

न्यूजीलैंड का सामना भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में एक 'पावरहाउस' से होगा: मैकमिलन

संजीवनी टुडे 21-01-2020 22:47:49

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रेग मैकमिलन का मानना है कि मेजबान न्यूजीलैंड का सामना भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में एक पावरहाउस से है और उसे पास होने के लिए तीन में से दो प्रारूप में जीतना होगा।


नई दिल्ली। भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड का टी-20 सीरीज से आगाज शुक्रवार को टी-20 मैच से होगा। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रेग मैकमिलन का मानना है कि मेजबान न्यूजीलैंड का सामना भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में एक 'पावरहाउस' से है और उसे 'पास' होने के लिए तीन में से दो प्रारूप में जीतना होगा। भारतीय टीम न्यूजीलैंड में पांच टी-20 मैच, तीन वनडे और दो टेस्ट खेलेगी।

यह भी पढ़े: AUS बशफायर: चैरिटी मैच के लिए इन टीमों के कोच बनें सचिन और वॉल्श

दरअसल, भारत के खिलाफ सीरीज का आगाज शुक्रवार को टी-20 मैच से होगा। मैकमिलन ने कहा कि यह बड़ी सीरीज है, ऑस्ट्रेलिया में जो हुआ, उसके बाद यह पूरा दौरा काफी बड़ा है। मैकमिलन ने कहा कि शुरुआत में पांच टी-20 मैच होंगे और मुझे पता है कि यह सबका पसंदीदा प्रारूप नहीं है। इसके बाद अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप होना है लिहाजा ये सीरीज अहम है। ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन के बाद हमें जीत की राह पर लौटना होगा।

India vs Australia 3rd ODI Chinnaswamy Stadium Bangalore Kohli caught the catch ever everyone surprised by watching the shadow watch VIDEO

न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज उनकी टीम के गेंदबाजों और युवा खिलाडि़यों के लिए अपने आप को साबित करने का अच्छा मौका है। न्यूजीलैंड काफी हद तक टिम साउदी और मिशेल सेंटनर पर निर्भर होगी, वहीं चोटिल ट्रेंट बोल्ट और लॉकी फर्ग्यूसन भी वापसी की कोशिश में हैं। 

?????

कप्तान केन विलियमसन कूल्हे में चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज में नहीं खेले थे, अब भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के खिलाफ वापसी हुई है। न्यूजीलैंड ने अपने घर में भारत के खिलाफ पांच टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें से चार में जीत हासिल की है। टेलर को उम्मीद है कि उनकी टीम इस बार कोहली की टीम के खिलाफ और बेहतर प्रदर्शन करेगी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended